×

Kannauj News: लूट की घटनाओं पर पुलिस नींद से जागी, तीन को किया गिरफ्तार

Kannauj News: यूपी के कन्नौज में हो रही लूट की घटनाओं को लेकर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तीन बदमाशों को पकड़ा है।

Pankaj Srivastava
Published on: 29 Aug 2023 4:52 PM GMT
Kannauj News: लूट की घटनाओं पर पुलिस नींद से जागी, तीन को किया गिरफ्तार
X
लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार: Photo-Newstrack

Kannauj News: यूपी के कन्नौज में हो रही लूट की घटनाओं को लेकर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तीन बदमाशों को पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक यह तीनों बदमाश शातिर किस्म के हैं, जिन्होंने कई लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है। पकड़े गए बदमाशों के पास से अवैध तमंचा व जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस ने लूट का माल भी बरामद किया है।

ठठिया थाना क्षेत्र की पुलिस ने किया गिरफ्तार

जिले में पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद के निर्देश में चलाए जा रहे अपराध नियंत्रण के अभियान के तहत ठठिया थाना प्रभारी हसीब अहमद ने लूट की घटना का अनावरण किया। जिसमें एक व्यक्ति को गंभीर चोट पहुंचाकर लूट की घटना करने वाले तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। जिसके कब्जे से एक अवैध तमंचा 315 बोर, दो जिन्दा कारतूस व 3830 रुपये नकद लूट के व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल की बरामद की है।

लूट की वारदातों से शहर में थी सनसनी

कन्नौज पुलिस को नाकों चने चबवाने वाले क्षेत्र के लुटेरों के गैंग का खुलासा तो कर लिया गया है लेकिन खाकी तभी चैन की सांस लेगी, जबतक गैंग के सभी सदस्यों को गिरफ्तार करके जेल न भेजा जाए। फिलहाल अभी पुलिस के हत्थे तीन शातिर लुटेरे चढ़े हैं, जिनके पास से लूट का माल भी बरामद किया गया है। बीते कुछ दिनों में हो रही लूट की वारदातों की वजह से शहर में लोगों के बीच दहशत जैसा माहौल हो गया था।

इस वारदात के बारे में पिछले दिनों ठठिया थाना क्षेत्र के ग्राम सदलेपुर्वा मौजा जैनपुर के रहने वाले प्रदीप कुमार पुत्र इतवारी लाल ने पुलिस को सूचना दी थी कि एक मोटरसाइकिल पर तीन अज्ञात व्यक्तियों द्वारा नकदी, मोबाइल व अन्य सामान लूट लिया गया था। जिसकी तहरीर के आधार पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली और लुटेरों की पहचान कर इस उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story