Kannauj News: तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पोल से टकराई, दो युवकों की मौत

Kannauj News: पूरी रात रोड के किनारे शव पड़े रहे। सुबह मजदूरों ने शवों को देखकर पुलिस को दी सूचना।

Pankaj Srivastava
Published on: 30 Jun 2023 12:46 PM GMT
Kannauj News: तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पोल से टकराई, दो युवकों की मौत
X
Road Accident in Kannauj

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड पर अंडर पास के निकट एक दर्दनाक हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पोल से टकरा गई, जिसमें दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं पूरी रात रोड के किनारे शव पड़े रहे। राहगीरों ने शवों को देखकर पुलिस को दी सूचना।कन्नौज जिले में तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर बिजली पोल से टकरा गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। शुक्रवार सुबह मनरेगा श्रमिकों ने शव पड़े देखा तो इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की है।

वहीं घटनास्थल पर मिले मोबाइल से संपर्क करने पर दोनों युवक कोतवली तिर्वा के अहेर गांव निवासी शैलेंद्र नागर और नागेंद्र बताए जा रहे हैं। अनुमान है कि बाइक से छिबरामऊ की तरफ जा रहे थे। हादसा तालग्राम-छिबरामऊ मार्ग पर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे अंडरपास के करीब हुआ। इसमें तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई। इसके बाद मौके पर ही दोनों बाइक सवारों की दर्दनाक मौत हो गई। सुबह जब राहगीरों ने रोड के किनारे शवों को पड़ा देखा तो स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शवों को सीएचसी में रखवा दिया है।

परिजनों को सूचना दे दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं छिबरामऊ क्षेत्र में आए दिन तेज रफ्तार की वजह से सड़क हादसे हो रहे हैं। जिसमें सबसे ज्यादा मौतें बिना हेलमेट की वजह से हो रही हैं। अगर लोग हेलमेट लगाकर चलें तो शायद लोगों की जान बच सकती है, लेकिन क्षेत्र में बाइक सवार बिना हेलमेट लगाकर धड़ल्ले से चलते हैं और पुलिस प्रशासन अनजान बना रहता है। इस मामले को लेकर थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story