×

Kannauj News: ग्रामीणों ने बिजली विभाग के खिलाफ किया अर्धनग्न प्रदर्शन, अघोषित बिजली कटौती से परेशान हैं लोग

Kannauj News: कन्नौज में लो वोल्टेज व अघोषित विद्युत कटौती की समस्या को लेकर ग्रामीणों में रोष है। आम आदमी पार्टी जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में तमाम ग्रामीणों ने कपड़े उतारकर सरकार व विभाग के प्रति रोष व्यक्त करते हुए प्रदर्शन किया।

Pankaj Srivastava
Published on: 3 Sep 2023 5:17 PM GMT
Kannauj News: ग्रामीणों ने बिजली विभाग के खिलाफ किया अर्धनग्न प्रदर्शन, अघोषित बिजली कटौती से परेशान हैं लोग
X
villagers demonstrated semi nude against the electricity department against power cuts

Kannauj News: छिबरामऊ तहसील क्षेत्र ग्राम मिश्रापुर में आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ. चन्द्रकांत यादव के नेतृत्व में अघोषित बिजली कटौती व कम वोल्टेज की समस्या को लेकर प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का कहना था कि उमस भरी गर्मी में लोगों को बिजली नहीं मिल पा रही है। इससे रात को चैन की नींद भी नहीं मिल रही है।वहीं खेत में खड़ी फसलों की सिंचाई नहीं हो पा रही है। बिगड़ती बिजली व्यवस्था व विभाग की स्थायी हो चुकी है।

बिजली की अघोषित कटौती व लो वोल्टेज की समस्या की मनमानी से ग्रामीण परेशान हैं। आप पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ. चंद्रकांत यादव ने कहा कि भाजपा सरकार बिजली की खासी कीमत लेने के बाद भी जनता को ठीक से आपूर्ति नहीं दे पा रही है। वहीं उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है। कि दिल्ली में आम आदमी की सरकार जनता को निशुल्क बिजली, पानी देने का कार्य कर रही है। भाजपा सरकार ने चुनाव से पहले लोगों से वादा किया था कि लोगों को चुनाव के बाद बिजली मुफ्त दी जाएगी किसानों का बिल माफ किया जाएगा। लेकिन भाजपा सरकार की कटनी और करनी में साफ फर्क दिखाई दे रहा है किसान परेशान है।

अधिकारी अपनी मनमानी से किसानों से ज्यादा बिल वसूल रहे हैं वही समय से बिजली नहीं मिल पा रही है। किसने की खेतों में खड़ी फासले सूखकर कई बार बर्बाद हुई लेकिन किसानों की समस्या जस की तस बनी हुई है। लेकिन अब लोकसभा चुनाव में जनता ने मन बना लिया है। इसीलिए आज ग्रामीणों ने विद्युत विभाग के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया है। इस मौके पर बृजपाल सिंह, समर सिंह, अनार सिंह, प्यारेलाल, रमेश, महेश चंद्र, उमेश चंद्र, राम लखन, जितेंद्र कुमार, पृथ्वीराज, मानसिंह, रौनक, विकास कुमार आदि ग्रामीणों ने बिजली व्यवस्था को सुधारे जाने की मांग करते हुए प्रदर्शन किया है।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story