×

Kannauj News: पत्नी ही बन गई कातिल! प्यार चढ़ा परवान तो आशिक के साथ रची साजिश, पति को उतारा मौत के घाट

Kannauj News: पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया है। दोनों का काफी दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

Pankaj Srivastava
Published on: 9 Jun 2023 9:11 AM GMT (Updated on: 9 Jun 2023 10:02 AM GMT)
Kannauj News: पत्नी ही बन गई कातिल! प्यार चढ़ा परवान तो आशिक के साथ रची साजिश, पति को उतारा मौत के घाट
X
Kannauj News (फोटो: सोशल मीडिया )

Kannauj News: जब प्यार परवान चढ़ता है तो इंसान सारी हदों को पार कर जाता है। सही और गलत के बीच में अंतर भूल जाता है। कुछ ऐसा ही कन्नौज जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरपुर में देखने को मिला है। जहां पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया है। दोनों का काफी दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसका पति विरोध किया करता था, इस बात से नाराज दोनों ने मिलकर उसे रास्ते से ही हटा दिया।

चुपके-चुपके गांव के बाहर मिलते थे दोनों, पति ने किया मना तो रच दी हत्या की साजिश

छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरपुर से पत्नी और उसके प्रेमी के द्वारा पति की हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है हिक सिकंदरपुर के रहने वाले राजू की पत्नी शिखा और छिबरामऊ के रहने वाले शकीर का एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों चोरी-चुपके गांव के बाहर मिलने जाया करते थे। पति को जानकारी होने पर उसने इसका विरोध किया था। पति जब दोनों के प्यार में दीवार बना तो दोनों ने उसे रास्ते की हटाने की ठान ली। जिसके बाद बीती देर रात में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की गला दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस ने कहा- होगी कड़ी कार्रवाई

अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी होते ही वह मौके पर पहुंचे। मृतक के चाचा द्वारा तहरीर दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में प्रेमी और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के आधार पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story