×

Kannauj News: ‘मेरे पति को मार दो, मैं तुम्हारी हो जाऊंगी’! पत्नी ने ब्वॉयफ्रेंड से कराई पति की हत्या, जानिए पूरा मामला

Kannauj News: युवक की मौत के बारे में पुलिस ने बताया है कि जो मौत एक्सीडेंट में होने का दावा किया जा रहा था, असल में वो मर्डर था। जिसकी साजिश में मृतक युवक की पत्नी शामिल थी।

Pankaj Srivastava
Published on: 31 Aug 2023 1:02 PM GMT
Kannauj News: ‘मेरे पति को मार दो, मैं तुम्हारी हो जाऊंगी’! पत्नी ने ब्वॉयफ्रेंड से कराई पति की हत्या, जानिए पूरा मामला
X
पत्नी ने ब्वॉयफ्रेंड से कराई पति की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा: Photo-Newstrack

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में 27 अगस्त को सड़क के किनारे मिली लाश के बाद पुलिस ने मामले का खुलासा किया है। युवक की मौत के बारे में पुलिस ने बताया है कि जो मौत एक्सीडेंट में होने का दावा किया जा रहा था, असल में वो मर्डर था। जिसकी साजिश में मृतक युवक की पत्नी शामिल थी।

शातिराना तरीके से रची गई हत्या की साजिश

एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि मैनपुरी के बेवर थाना क्षेत्र के ग्राम मलिकपुर निवासी 38 वर्षीय हशमुद्दीन पुत्र साबिर हुसैन कन्नौज के बिशनगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत सब्जी की फेरी लगाकर अपना गुजर-बसर करता था। रविवार की देर रात उसका शव सड़क के किनारे सरैया व कुशलपुर गांव के बीच नबीगंज रोड पर पड़ा मिला था। शुरुआती दौर में यह एक्सीडेंट का केस लग रहा था। मृतक हसमुद्दीन के भाई ने तहरीर देते हुए अज्ञात वाहन चालक के विरूद्ध एक्सीडेन्ट का मुअसं-105/23 धारा-279/304 ए भादवि. पंजीकृत कराया था। इसके बाद पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पीएम रिपोर्ट में सामने आई फायर आर्म्स इंजरी की बात

युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एन्टी मार्टन फायर आर्म्स से मृत्यु होना पाया गया। इसके बाद पुलिस टीम ने हत्या के एंगल से जांच को आगे बढ़ाया। मृतक की पत्नी की कॉल डिटेल खंगाली गई। फिर पड़ोस में ही रहने वाले इरफान को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस हिरासत में इरफान ने चौंकाने वाले मामले का खुलासा किया। इरफान ने पुलिस को बताया कि मृतक की पत्नी शहनाज से उसका करीब एक साल से प्रेम प्रसंग था, जिसकी जानकारी हसमुद्दीन को हो गई थी। जिसको लेकर मृतक और उसकी पत्नी में अक्सर लड़ाई झगड़ा हुआ करता था।

प्रेमी पर बनाया पति को मारने का दबाव

हत्यारोपित इरफान ने पुलिस को बताया कि शहनाज ने उससे कहा था कि या तो तुम मेरे पति को मार दो, नहीं तो मैं मर जाऊंगी। शहनाज ने कहा कि ‘तुम मेरे पति को मार दो तो मैं तुम्हारी हो जाऊंगी।’ योजना के तहत मृतक की पत्नी शहनाज ने इरफान को बताया कि मेरा पति सब्जी बेचने सौरिख जाता है और रोज देर शाम को घर वापस आता है।

ऐसे दिया गया वारदात को अंजाम

वारदात वाले दिन शहनाज ने पड़ोसी के फोन से अपने पति हसमुद्दीन को कॉल करके उससे उसकी लोकेशन ले ली। फिर अपने प्रेमी इरफान को पति के लोकेशन की सूचना दे दी। इसके बाद इरफान ने घात लगाकर हसमुद्दीन को अवैध असलहे से गोली मार दी और लाश को सड़क पर ही फेंककर एक्सीडेंट का रूप देने की कोशिश की। पूरे मामले को लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सारी तस्वीर साफ कर दी और पुलिस ने तीसरे ही दिन घटना का अनावरण कर दिया और हत्यारोपित प्रेमी और प्रेमिका को जेल भेज दिया। एसपी अमित कुमार आनंद ने हत्या का राजफाश करने वाली टीम को 15000 का पुरस्कार देकर उनको सम्मानित किया।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story