बच्चा चोर समझ कर युवक को बुर्का पहनाकर पीटा, पुलिस कस्टडी से छीनकर की पिटाई

एक युवक को बच्चा चोर समझकर स्थानीय लोगो ने जमकर पीटा। स्थानीय लोगो ने युवक को बुर्का पहनाकर लातघूसों से पिटाई की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को भीड़ के चुंगल से छुड़ाया। जब पुलिस ने उसे कस्टडी में ले लिया तो भीड़ ने पुलिस से छुड़ा कर पीटना शुरू कर दिया। इसके साथ ही पुलिस के साथ भी धक्का मुक्की की।

कानपुर: एक युवक को बच्चा चोर समझकर स्थानीय लोगो ने जमकर पीटा। स्थानीय लोगो ने युवक को बुर्का पहनाकर लातघूसों से पिटाई की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को भीड़ के चुंगल से छुड़ाया। जब पुलिस ने उसे कस्टडी में ले लिया तो भीड़ ने पुलिस से छुड़ा कर पीटना शुरू कर दिया। इसके साथ ही पुलिस के साथ भी धक्का मुक्की की।

ये भी देखें:पाकिस्तान में हनुमान: पहली बार हुआ ऐसा, मिले करोड़ों बजरंगबली

चकेरी थाना क्षेत्र स्थित जगईपुरवा में एक युवक को बच्चा चोर समझकर दौड़-दौड़ा कर पीटा गया। दरसल साहिबे आलम नाम का युवक जगईपुरवा में अपने साढू से मिलने के लिए आया था। जगईपुरवा मार्केट से उसने पत्नी के लिए बुर्का खरीदा था और थैले में रखकर जा रहा था।

इसी दौरान साहिबे आलम को एक बाईक सवार से टक्कर मार दी जिससे उसक थैला गिर गया और बुर्का थैले से बाहर निकल आया। बाईक सवार और साहिबे आलम में विवाद शुरू हो गया। इस पर बाइक सवार ने उस पर आरोप लगा दिया कि ये बुर्का पहन कर बच्चा चोरी की वारदात को अंजाम देता है।

ये भी देखें:आतंकी घोषित ये 4! 26/11 से लेकर बड़े बम धमाकों मे है इनका नाम

बच्चा चोरी की अफवाह के साथ ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए। युवक को बुर्का पहनाकर पीटना शुरू कर दिया। भीड़ ने इतना पीटा की उसके मुंह से खून निकलने लगा। युवक हाथ जोड़कर जान की बचाने की भीख मांगता रहा लेकिन उसकी बात किसी ने नहीं सुनी।

मौके पर पहुंची पुलिस को भीड़ के गुस्से का सामना करना पड़ा। भीड़ ने पुलिस को चारो तरफ से घेर लिया। किसी तरह से पुलिस ने युवक को छुड़ाया। इसके बावजूद भी लोगो ने पुलिस के सामने उसे पीटना शुरू कर दिया।

ये भी देखें:बड़ा बम धमाका! 50 लोगों की जान जोखिम में, हिल गया पूरा पंजाब

चकेरी इंस्पेक्टर रणजीत राय के जिसने भी बच्चा चोरी की अफवाह उड़ाई है उसकी शिनाख्त की जा रही है। इसके साथ ही उनको भी चिन्हित किया जा रहा है जिन्होने युवक को पीटा है। सभी पर कठोर कार्यवाई की जाएगी, घायल युवक को उपचार के लिए भेजा गया है।