×

ताबड़तोड़ एक्शन जारी: डीएम-एसपी ने किया निरीक्षण, शराब को लेकर दिये निर्देश

जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चन्द्र व पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चैधरी ने जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण कर शराब ठेकों व शराब के गोदामों का निरीक्षण किया।

Newstrack
Published on: 21 Nov 2020 12:54 PM GMT
ताबड़तोड़ एक्शन जारी: डीएम-एसपी ने किया निरीक्षण, शराब को लेकर दिये निर्देश
X
ताबड़तोड़ एक्शन जारी: डीएम-एसपी ने किया निरीक्षण, शराब को लेकर दिये निर्देश

कानपुर देहात: जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चन्द्र व पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चैधरी ने जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण कर शराब ठेकों व शराब के गोदामों का निरीक्षण किया। इस मौके पर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने पुलिसबल के साथ कस्बा अकबरपुर के माडल शाॅप, नबीपुर अग्रेजी शराब की दुकान व भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के पुखरायां मे शराब की दुकानों मे पहुंच कर जांच की और शराब के अवैध कारोबार न करने, गंदगी न फैलाने व शोसल डिस्टेंसिग का पालन करने के निर्देश दिये।

ये भी पढ़ें: शहीदों को भूला लखनऊ विश्वविद्यालय, प्रतिमाओं को देख आपको भी आयेगा गुस्सा

दिए ये निर्देश

वहीं जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने विभिन्न क्षेत्रों में पैदल गस्त किया गया। इस दौरान घूम रहे लोगो से संवाद कर उन्हे अपने प्रतिष्ठानों में सीसीटीवी कैमरे लगवाने को कहा गया एवं शराब की दुकानों में बोतलों में लगे स्टीकर, होलोग्राम व स्टॉक रजिस्टर चेक किये गये व अधिक भीड़ इकट्ठा न होने की हिदायत दी गई तथा संदिग्ध व्यक्ति व वाहनों की चेकिंग कर आमजनमानस को सुरक्षा का भरोसा दिलाया गया।

इस दौरान अवैध रूप से शराब बेचने वालों के संबंध में सूचना प्राप्त होने पर तत्काल पुलिस को अवगत कराने के निर्देश दिए। साथ ही आम जनमानस को कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए घर से बाहर निकलते समय मास्क का प्रयोग करने एवं सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए जागरूक किया गया। इस मौके पर उप जिलाधिकारी भोगनीपुर दीपाली भार्गव, जिला आबकारी अधिकारी आदि अधिकारीगण व पुलिस फोर्स मौजूद रही।

ये भी पढ़ें: ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू: एक्शन में आए डीएम और एसपी, रायबरेली में दुकान हुईं सील

रिपोर्ट: मनोज सिंह

Newstrack

Newstrack

Next Story