×

जिला समाज कल्याण अधिकारी को सबने दी इस तरह से विदाई

मुख्य विकास अधिकारी ने जिला समाज कल्याण अधिकारी व सहायक विकास अधिकारी के सेनानिवृत होने पर उनके द्वारा किये गये कार्यशैली पर प्रकाश डालते हुए कहा कि अनिल जी ने सेवानिवृत्त के अंतिम दिन तक भी अपने कार्यो को सरलता व सहजता के साथ पूरा किया है।

Rahul Joy
Published on: 30 Jun 2020 1:31 PM GMT
जिला समाज कल्याण अधिकारी को सबने दी इस तरह से विदाई
X

कानपुर देहात: विकास भवन में आयोजित विदाई समारोह कार्यक्रम में जनपद से सेवानिवृत हुए जिला समाज कल्याण अधिकारी श्री अनिल कुमार व सहायक विकास अधिकारी श्री शिव शंकर द्विवेदी को मुख्य विकास अधिकारी श्री जोगिन्दर सिंह सहित अधिकारियों, कर्मचारियों आदि ने भावभीनी विदाई दी। इस मौके पर उनके द्वारा किए गये कार्यो एवं कार्यशैली की सराहना की। सेवानिवृत्ति जिला समाज कल्याण अधिकारी ने बताया कि मैने जनपद में 7 नवम्बर 2019 में चार्च लिया था। मुझे जनपद में किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत परेशानी नही हुए है मेरा सभी ने सहयोग किया है।

IMA ने योगी सरकार से की अपील, डाॅक्टर्स के लिए की ये मांग

अच्छी बुरी यादों के बीच दुखः होना स्वाभाविक है

मुख्य विकास अधिकारी ने जिला समाज कल्याण अधिकारी व सहायक विकास अधिकारी के सेनानिवृत होने पर उनके द्वारा किये गये कार्यशैली पर प्रकाश डालते हुए कहा कि अनिल जी ने सेवानिवृत्त के अंतिम दिन तक भी अपने कार्यो को सरलता व सहजता के साथ पूरा किया है। उन्होंने कहा कि शासकीय सेवा में आये प्रत्येक अधिकारी, कर्मचारी की सेवानिवृत्ति का दिनांक सेवा में आने के साथ ही निश्चित हो जाता है परन्तु एक लम्बे सेवाकाल के उपरांत जब कोई साथी हम से दूर जा रहा होता है तो उसकी अच्छी बुरी यादों के बीच दुखः होना स्वाभाविक है।

नहीं मिली जमानतः फायरिंग के दो आरोपियों और नाबालिग को भगाने के आरोपी पर अदालत सख्त

स्वस्थ्य रहने की कामना की

उन्होंने कहा कि अनिल जी की कार्यशैली को बडे ही नजदीक से देखा है वह सदैव ही नियम कानून के साथ पद की गरिमा बनाने वाले सौम्य स्वभाग के हस्मुख अधिकारी रहे है। उन्होंने उनके स्वास्थ्य जीवन परिवार के साथ सुख शांति के साथ जीवन जीने की मंगल कामना ईश्वर से की है। इसी प्रकार उन्होंने सहायक विकास अधिकारी को भी सुख शांति के साथ जीवन जीने की मंगल कामना ईश्वर से की है। इस मौके पर डीडीओ प्रद्युम्न कुमार यादव, जिला प्रोबेशन अधिकारी अभिषेक पाण्डेय, जिला दिव्यांगजन सशक्तीकरण अधिकारी गिरिजा शंकर सरोज, जिला कार्यक्रम अधिकारी राकेश यादव आदि अधिकारियों व कर्मचारियों ने भी उनके द्वारा किये गये कार्यो अनुभवों को बताया तथा स्वस्थ्य रहने की कामना की।

इस मौके पर अधिकारी व कर्मचारीगण आदि ने फूल माला पहना कर व प्रतीक चिन्ह भेट कर उनको सेवानिवृत्ति की विदाई दी। इस मौके पर सेवानिवृत्ति के परिवारजन भी उपस्थित रहे।

रिपोर्टर- मनोज सिंह, कानपुर देहात

संचारी रोग नियंत्रण अभियान पर जिलाधिकारी की बैठक, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story