×

खूनी वारदात से दहला कानपुर देहात, सेना से रिटायर्ड जवान ने पत्नी को मारी गोली

बुधवार की दोपहर भी पिता पुत्र के बीच वाद विवाद हो रहा था उसी समय हरि कृष्ण त्रिपाठी ने अपने अवैध 315 बोर के तमंचे को लोड कर अपने पुत्र कुलभूषण को मारने के लिए तान दिया ।

suman
Published on: 24 Feb 2021 12:46 PM GMT
खूनी वारदात से दहला कानपुर देहात, सेना से रिटायर्ड जवान ने पत्नी को मारी गोली
X
पारिवारिक कलह में खूनी वारदात: कानपुर देहात में पति ने मारी पत्नी को गोली,मचा हड़कंप खूनी वारदात: कानपुर देहात में पति ने मारी पत्नी को गोली, मचा हड़कंप

कानपुर देहात : बुधवार की दोपहर सेना से रिटायर्ड एक जवान ने कस्बा शंकर नगर सिविल में पारिवारिक कलह के चलते अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी । पत्नी को मौत के घाट उतार कर खुद तमंचा लेकर कोतवाली पहुंचा और फिल्मी स्टाइल से तमंचे को झोले से निकालकर कोतवाल के मेज पर रखकर पत्नी की हत्या का जानकारी देने लगा ।

पुलिस कर्मियों के बीच हड़कंप मचा

जहां इस खबर से कोतवाली में पुलिस कर्मियों के बीच हड़कंप मच गया ।आनन फानन पुलिस हत्या के आरोपी को हिरासत में ले लिया और घटनास्थल पर जाकर देखा तो महिला का रक्तरंजित शव पड़ा था तो पुलिस के हाथ पांव फूल गए। कोतवाल ने घटना की खबर अधिकारियों को दी।

यह पढ़ें....दो बहनों का गुनाहगार: शाहजहांपुर पुलिस जल्द पकड़े इन्हें, 3 दिन का दिया अल्टीमेटम

पूरा मामला

शिवली कस्बा के शंकर नगर मोहल्ला निवासी पूर्व में सेना में तैनात रहे रिटायर बैंक कैशियर हरि कृष्ण त्रिपाठी पुत्र स्वर्गीय दुलारे राम अपनी पत्नी रेनू के साथ रहते थे। जबकि घर के आधे हिस्से में उसका पुत्र कुल भूषण त्रिपाठी अपनी पत्नी अनुराधा व बच्चे नयन के साथ रहते हैं। कुलभूषण में घर के बाहरी हिस्से में किराने की दुकान कर रखी। वहीं रिटायर्ड बैंक कैशियर हरि कृष्ण त्रिपाठी शराब का लती है जिसको लेकर आए दिन घर में विवाद होता था।

kanpur

पारिवारिक कलह में मार दी पत्नी को गोली

बुधवार की दोपहर भी पिता पुत्र के बीच वाद विवाद हो रहा था उसी समय हरि कृष्ण त्रिपाठी ने अपने अवैध 315 बोर के तमंचे को लोड कर अपने पुत्र कुलभूषण को मारने के लिए तान दिया । तभी बीच बचाव करने आई पत्नी रेनू ने दोनों को शांत रहने को लेकर कहने लगी तो उत्तेजित हरि कृष्ण त्रिपाठी ने अपनी पत्नी रेनू के सीने में अवैध तमंचे से गोली मार दी। गोली लगते ही रेनू तड़फड़ा कर जमीन पर गिर गई और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

यह पढ़ें....विदेश में बजा देशी गाने का रिंगटोन, सिद्धार्थनगर के इस शिक्षक ने मचाया धमाल

जांच में पता चला

मौके पर पहुंचे कोतवाल प्रमोद शुक्ला ने मृतका रेनू के पुत्र कुलभूषण से पूछा तो उसने पुलिस को बताया कि पिता ने पहले उसके ऊपर फायर करने का प्रयास किया, लेकिन जब वह बच कर कमरे के अंदर चला गया तो उसकी मां की निर्मममता पूर्वक गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद कोतवाल ने घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी रसूलाबाद राम शरण सिंह व फील्ड यूनिट टीम के सदस्य घटनास्थल पर पहुंचे और बारीकी से मामले की जांच की घटनास्थल से नमूने संकलित कर मामले की छानबीन शुरू की । कोतवाल प्रमोद कुमार शुक्ला ने बताया शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्टर- मनोज सिंह

suman

suman

Next Story