×

दो बहनों का गुनाहगार: शाहजहांपुर पुलिस जल्द पकड़े इन्हें, 3 दिन का दिया अल्टीमेटम

शाहजहांपुर बीए की छात्रा हाईवे किनारे अधजली नग्न अवस्था में मिली थी। इस घटना के कुछ देर बाद ही दो चचेरी बहनों में से 4 साल की बच्ची का शव मिला था और उसकी बड़ी 7 साल की बहन गंभीर हालत में मिली थी, उसके गले और सिर में चोट के निशान थे।

SK Gautam
Published on: 24 Feb 2021 12:27 PM GMT
दो बहनों का गुनाहगार: शाहजहांपुर पुलिस जल्द पकड़े इन्हें, 3 दिन का दिया अल्टीमेटम
X
दो बहनों का गुनाहगार: शाहजहांपुर पुलिस जल्द पकड़े इन्हें, 3 दिन का दिया अल्टीमेटम

शाहजहांपुर: बीए की छात्रा को जलाने वाले और 4 साल की बच्ची की हत्या और उसकी बहन को घायल करने वाले अपराधियों को पकड़ने के लिए जमकर धरना प्रदर्शन हुआ। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शनकारियों के नारों से कलेक्ट्रेट परिसर गूंज उठा। प्रदर्शनकारियों ने डीएम और एसपी को साफ तौर पर चेतावनी दी है कि, अगर तीन दिन में अपराधी नही पकड़े गए तो, शुरू होगा सत्याग्रह।

हाईवे किनारे अधजली नग्न अवस्था में मिली थी छात्रा

सोमवार की शाम बीए की छात्रा हाईवे किनारे अधजली नग्न अवस्था में मिली थी। इस घटना के कुछ देर बाद ही दो चचेरी बहनों में से 4 साल की बच्ची का शव मिला था और उसकी बड़ी 7 साल की बहन गंभीर हालत में मिली थी, उसके गले और सिर में चोट के निशान थे। 24 घंटे से ज्यादा का समय बीत गया, लेकिन पुलिस अभी दोनों घटनाओं को अंजाम देने वाले अपराधियों तक नही पहुच पाई है।

कलेक्ट्रेट परिसर में तैलिक महासंघ का धरना प्रदर्शन

ऐसे में छात्रा और दोनों बहनों को इंसाफ दिलाने के लिए तमाम संगठन अब आगे आ गए हैं। आज कलेक्ट्रेट परिसर में तैलिक महासंघ ने धरना प्रदर्शन किया, पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान उन्होंने डीएम और एसपी को खुले हफ्तों में चेतावनी दी और अपराधियों को पकड़ने के लिए 3 दिन का अल्टीमेटम दिया है।

ये भी देखें: विधवा 3000 महिलाएं: पश्चिम बंगाल में मौत का तांडव, खूंखार बाघ बना इसकी वजह

तीन दिन में अपराधियों की गिरफ्तारी नही होती है तो सत्याग्रह

प्रदर्शनकारी फकीरे लाल भोजवाल ने बताया कि छात्रा जलाने वाले और एक बहन की हत्या और दूसरी को घायल करने वाले अपराधियों को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नही कर सकी है। ऐसे में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और मिशन शक्ति की हवा दावे साबित हुए हैं। बेटियां घर से बाहर जाती हैं, लेकिन वापस घर लौटकर आएंगी, ये किसी को पता नही होता है। उनका कहना है कि दोनों ही घटनाओं का खुलासा करने के लिए डीएम और एसपी को तीन दिन का समय दे रहे हैं। अगर तीन दिन में अपराधियों की गिरफ्तारी नही होती है तो सत्याग्रह शुरू होगा।

ये भी देखें: सिपाही की बहादुरी: रायबरेली में दौड़ाकर पकड़ा गौ मांस तस्कर को, निभाया अपना फर्ज

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story