×

अपराधियों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े दिया लूट की घटना को अंजाम

जैसे ही युवक ने पीछे मुड़ने के लिए अपनी बाइक रोकी पहले से घात लगाए पीछे चल रहे अपराधियों ने युवक की आंखों में फिल्मी स्टाइल में मिर्च पाउडर डाल दिया।

Newstrack
Published on: 2 July 2020 1:31 PM GMT
अपराधियों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े दिया लूट की घटना को अंजाम
X

कानपुर देहात: जिले में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हैं। अपराधियों को पुलिस का बिलकुल भी डर नही है। वो खुलेआम , दिनदहाड़े घटना को अंजाम देते हैं। ताजा मामला कानपुर देहात के भोगनीपुर कोतवाली के NH 02 का है। जहां क्रेडिट का रुपए जमा करने जा रहे बाइक सवार के आंखों में मिर्ची झोंक कर हुई लूट। पीछे से आ रही बाइक सवार दो लोगों ने रुपए गिरने का बहाना बनाकर युवक से लूट की घटना को अंजाम दिया।

युवक से हुई दिनदहाड़े लूट

जनपद कानपुर देहात में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं। घटना को अंजाम देते समय अपराधी यह भी नहीं देखते हैं कि दिन का समय है या रात का। ताजा मामला आज जनपद कानपुर देहात के उस समय का है जब बैंक में पैसे जमा कराने युवक अपनी मोटरसाइकिल से भोगनीपुर से पुखरायां कस्बे को जा रहा था। पीछे से आ रहे दो बाइक सवार युवकों ने युवक के बगल में आकर पैसे गिरने की बात कही।

ये भी पढ़ें- मूसलाधार बारिश शुरू: मायानगरी में अलर्ट जारी, 48 घंटों में भरभरा के बरसेंगे बादल

जैसे ही युवक ने पीछे मुड़ने के लिए अपनी बाइक रोकी पहले से घात लगाए पीछे चल रहे अपराधियों ने युवक की आंखों में फिल्मी स्टाइल में मिर्च पाउडर डाल दिया। जिससे युवक छटपटाते हुआ रोड पर गिर गया। अपराधियों ने इस बात का फायदा उठाकर 202000 लूट कर मौके से चंपत हो लिए। युवक को छटपटाते देख वहां से निकल रहे राहगीरों ने युवक के पास पहुंचकर उससे हाल-चाल पूछा उसने पूरी घटना संक्षेप में बताई।

पुलिस से बच निकले अपराधी

तत्काल इस घटना की सूचना 700 मीटर पर स्थापित वाली भोगनीपुर को फोन किया। कोतवाली भोगनीपुर से पुलिस बल के साथ धर्मेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने घेराबंदी कर करके अपराधियों को पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन इससे पूर्व अपराधी घटना को अंजाम देकर क्षेत्र छोड़कर निकल गए।

ये भी पढ़ें- बेरहम इंसान: रेप में नहीं हो पाए कामयाब, तो की ये दर्दनाक हरकत

लूट की घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों के होश फाख्ता हो गए। और आनन-फानन में पुलिस अधीक्षक घटनास्थल पर पहुंचकर घटना के जल्द अनावरण करने की बात कही लेकिन अगर पुलिस सशस्त्र होती इस प्रकार के अपराध कभी ना हो।

रिपोर्ट- मनोज सिंह

Newstrack

Newstrack

Next Story