×

बेरहम इंसान: रेप में नहीं हो पाए कामयाब, तो की ये दर्दनाक हरकत

जनपद मुख्यालय पर 30 जून को एक 35 वर्षीय विवाहिता की सिर कुचलकर उसकी हत्या करके उसका सर धड़ से अलग कर दिया।

Newstrack
Published on: 2 July 2020 12:37 PM GMT
बेरहम इंसान: रेप में नहीं हो पाए कामयाब, तो की ये दर्दनाक हरकत
X

एटा : जनपद मुख्यालय पर 30 जून को एक 35 वर्षीय विवाहिता की सिर कुचलकर उसकी हत्या करके उसका सर धड़ से अलग कर दिया। ये घटना शहर के मध्य एक खाली पड़े प्लॉट हुई । इस बारे में बताते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि 30 मई को शादी राजू वर्मा पुत्र रमेश वर्मा निवासी कृष्णा नगर, पीपल अड्डा थाना कोतवाली नगर एटा द्वारा वादी की पत्नी पिंकी की हत्या कर देने के संबंध में थाना कोतवाली नगर पर एक मुकदमा पंजीकृत किया गया था।

ये भी पढ़ें:विराट कोहली ने इंस्टाग्राम से कमाए इतने रुपये, घर बैठे पति-पत्नी कर रहे कमाल

घटना की सूचना पर पुलिस उपमहा निरीक्षक अलीगढ़ परिक्षेत्र, अलीगढ़ सहित सभी सम्बन्धित उच्चाधिकारियों द्वारा तत्काल फील्ड यूनिट व डाॅग स्क्वाॅड टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। उसके बाद उक्त घटना के खुलासे हेतु अपर पुलिस अधीक्षक अपराध राहुल कुमार के सफल पर्यवेक्षण में घटना के शीघ्र अनावरण तथा घटना में संलिप्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु थाना कोतवाली नगर, स्टॉक तथा सर्विलांस टीम सहित छः टीमें गठित की गयीं। तो आज 2 जुलाई को उक्त घटना में वाॅछित छः हिस्ट्रीशीटर अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जिसमें अभियुक्त याली उर्फ दिनेश तथा त्रिवेन्द्र के कब्जे से एक-एक अवैध तमंचा व दो-दो जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किये गये हैं। अभियुक्त हेमन्त की निशांदेही पर मृतका का मोबाइल फोन व कपड़े तथा घटना में प्रयुक्त एक रक्त रंजित पत्थर का टुकड़ा बरामद किया गया है।

पकड़ने के बाद पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि वे मृतका के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाना चाहते थे, अभियुक्त सुनील ने मृतका को यह कहकर घर से बाहर बुलाया कि उसके पति का एक्सीडेंट हो गया है और वह बाहर सड़क पर गम्भीर अवस्था में पड़ा है।

जब मृतका बाहर आई तो पति के पास ले जाने के बाद उक्त खाली पड़े स्थान पर सभी ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया, मृतका द्वारा विरोध करने पर अभियुक्त हेमन्त ने सभी के साथ मिलकर पत्थर से उसका सिर कुचल कर उसकी हत्या कर दी और उसका शव प्लाट में दीवाल के किनारे फैंक दिया।

ये भी पढ़ें:दिल दहला देने वाली घटनाः मनबढ़ युवक ने किशोरी को जिंदा फूंका, ये था मामला

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया की अभियुक्त याली उर्फ दिनेश बेहद शातिर किस्म का अपराधी है, जो एक दर्जन से भी अधिक आपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है, जिसके सम्बन्ध में थाना कोतवाली देहात एटा पर हिस्ट्रीशीट संख्या-209ए खुली हुई है। शेष अभियुक्त भी पूर्व में दुष्कर्म तथा महिला सम्बन्धी अपराधों में जेल जा चुके हैं। अभियुक्तों को एनएसए तथा गैंगस्टर अधिनियम के तहत निरुद्ध करने तथा अभियुक्तों का वाद फास्ट ट्रेक कोर्ट में लाकर प्रभावी पैरवी करते हुए उन्हें शीघ्रता कार्यवाही कराई जाएगी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story