×

न्याय ना मिलने पर आत्महत्या की दी धमकी, कानपुर देहात में परेशान पीड़ित

मंगलपुर थाना क्षेत्र के लौवा के पुरवा का है जहां पीड़ित पक्ष अपने घर के सामने निकलने के लिए रास्ते की लगातार मांग कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ उनके ही सगे भाई निकलने के लिए रास्ता देने को तैयार नहीं है ।

Monika
Published on: 18 Feb 2021 1:01 PM GMT
न्याय ना मिलने पर आत्महत्या की दी धमकी, कानपुर देहात में परेशान पीड़ित
X
कानपुर देहात: ज़मीनी विवाद से परेशान पीड़ित , न्याय ना मिलने पर आत्महत्या की दी धमकी

कानपुर देहात: मंगलपुर थाना क्षेत्र के लौवा के पुरवा का है जहां पीड़ित पक्ष अपने घर के सामने निकलने के लिए रास्ते की लगातार मांग कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ उनके ही सगे भाई निकलने के लिए रास्ता देने को तैयार नहीं है । आपको बताते चलें कि पीड़ित पक्ष लगातार घर से निकलने की रास्ते की मांग कर रहा है क्योंकि घर से निकलने का एक ही रास्ता है इसलिए पीड़ित को निकलने में काफी तकलीफ होती है।

नहीं हुई कोई कार्यवाही

वहीं पीड़ित पक्ष ने बताया कि मैं लगातार थाने के चक्कर लगा रहा हूं लेकिन अभी तक कोई भी कार्यवाही नहीं की गई और ना ही कोई आश्वासन दिया गया। पीडित पक्ष ने बताया कि मंगलपुर थाने के थाना प्रभारी ने कहाँ कि अपनी दीवाल गिरा कर दरवाजा रखो जाकर और मुझे वहाँ से भगा दिया। राजेश कुमार ने बताया कि अगर मुझे न्याय नहीं मिला तो मैं आत्महत्या कर लूंगा।

दूसरे पक्ष ने कही ये बात

वहीं पर दूसरा पक्ष राम सिंह ने बताया कि मैं 7 फुट रास्ता देने के लिए तैयार हूं लेकिन भाई मेरा लेने को तैयार नहीं है। भाई के मकान का दरवाजा दूसरी तरफ था लेकिन अब मेरी जगह भी घेर लिया है और वहीं पर दरवाजा रखकर पूरा रास्ता मांग रहे हैं।

ये भी पढ़ें : शाहजहांपुर: नौकरी डॉट कॉम के नाम से फर्जीवाड़ा, युवाओं से किया ठगी

नहीं हुआ केस दर्ज

वहीं दूसरी तरफ अगर देखा जाए तो पीड़ित पक्ष ने थाने पहुंचकर तहरीर भी दी है जमीनी विवाद को देखते हुए पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है फिलहाल निर्माण कार्य पर रोक लगाई है दूसरी तरफ देखने वाली बात यह है कि क्या पीड़ित को न्याय मिलता है या उसके घर के सारे रास्ते बंद कर दिए जाएंगे।

[video width="352" height="640" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/VID-20210218-WA0005.mp4"][/video]

रिपोर्ट- मनोज सिंह

ये भी पढ़ें : UPPSC Result 2019: रायबरेली में खुशी की लहर, शिवम सिंह ने मचाया धमाल

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story