×

Kanpur Dehat: बेबी रानी मौर्य ने कहा- लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 400 सीटों पर जीत हासिल करेगी

Kanpur Dehat: प्रदेश सरकार की मंत्री बेबी रानी मौर्य ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी 400 सीटों पर जीत हासिल करेगी।

Anup Panday
Published on: 28 May 2023 12:19 AM GMT
Kanpur Dehat: बेबी रानी मौर्य ने कहा- लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 400 सीटों पर जीत हासिल करेगी
X
बेबी रानी मौर्य ने कहा- लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 400 सीटों पर जीत हासिल करेगी: Photo- Newstrack

Kanpur Dehat: निकाय चुनाव में जीत हासिल करने वाले नगर पंचायत अध्यक्ष और पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंची प्रदेश सरकार की मंत्री बेबी रानी मौर्य ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी 400 सीटों पर जीत हासिल करेगी। बेबी रानी मौर्य के साथ-साथ प्रदेश के कैबिनेट मंत्री राकेश सचान और राज्यमंत्री अजीतपाल भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए।

कानपुर देहात के विभिन्न क्षेत्रों में आयोजित किए गए शपथ ग्रहण समारोह में निकाय चुनाव जीत के प्रत्याशी एकजुट होकर शपथ ग्रहण समारोह में की शिरकत की। कानपुर देहात से निकाय चुनाव की 9 सीटों पर बीजेपी ने जीत हासिल की है। शपथ ग्रहण समारोह में प्रदेश सरकार की मंत्री बेबी रानी मौर्य समेत कैबिनेट मंत्री राकेश सचान और राज्यमंत्री अजीत पाल भी शामिल रहे। कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर बीजेपी के नए चुने गए अध्यक्षों में अपने पार्षदों सहित अपने पद की शपथ ग्रहण ली। साथ ही कार्यक्रम के खत्म होने के बाद मीडिया से मुखातिब होकर मंत्री बेबी रानी मौर्य ने लोकसभा चुनाव के लिए बड़ा दावा किया।

बेबी रानी मौर्य ने कहा- लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 400 सीटों पर जीत हासिल करेगी

बेबी रानी मौर्य ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 400 सीटों पर जीत हासिल करेगी। जब विपक्ष की तरफ से लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 100 सीटों की जीत की बात कही गई थी इस सवाल पर बेबी रानी मौर्य ने बड़ा दावा कर दिया है। साथ ही साथ अखिलेश यादव के आजम खान को लेकर दिए गए बयान पर बेबी रानी मौर्य ने कहा कि अखिलेश भले ही यह बात कह रहे हों कि आजम खान को बीजेपी और अधिकारियों ने मिलकर फसाया है ऐसा नहीं है।

दरअसल, आजम खान अपने कर्मों की सजा भुगत रहे हैं। यह उनकी कर्मों की सजा है। पूरे देश में संसद भवन के उद्घाटन पर सियासत गरमा रहा है तो वहीं कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने आरोप लगाया था कि बीजेपी राष्ट्रपति से संसद का उद्घाटन ना करा कर के प्रधानमंत्री से कराना चाह रही है इस पर मंत्री बेबी रानी मौर्य ने कहा कि हम प्रधानमंत्री के साथ हैं और उन्होंने बहुत अच्छे काम किए हैं हम और हमारे लोग उनके समर्थन में हैं।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story