×

Hotel Royal Cliff Kanpur: बेहद ही खूबसूरत है कानपुर का Hotel Royal Cliff, जहां मिलती है हर तरह की सर्विस

Hotel Royal Cliff Kanpur: इस शहर में पर्यटकों के ठहरने के लिए कई तरह होटल भी बन हुए हैं, जहां ठहरना लोगों को काफी पसंद आता है।

Kajal Sharma
Published on: 28 May 2023 4:23 PM GMT
Hotel Royal Cliff Kanpur: बेहद ही खूबसूरत है कानपुर का Hotel Royal Cliff, जहां मिलती है हर तरह की सर्विस
X
Hotel Royal Cliff Kanpur (Image Description)

Hotel Royal Cliff Kanpur: कानपुर शहर उत्तर प्रदेश के बड़े शहरों में गिना जाता है, जहां कई ऐतिहासिक इमारते हैं। साथ ही यहां पर कई ऐसी खाने की दुकानें भी है जिनका स्वाद लोगों को काफी पसंद आता है। इस शहर में देश-विदेश के लाखों लोग घूमने के लिए आते हैं। इस शहर की खूबसूरती और मिजाज का हर कोई दीवाना है, यही वजह है कि लोगों को यहां आना बेहद ही पसंद होता है। इस शहर में पर्यटकों के ठहरने के लिए कई तरह होटल भी बन हुए हैं, जहां ठहरना लोगों को काफी पसंद आता है। उन्हीं में से एक है होटल रॉयल क्लिफ जहां आपको शाही सर्विस दी जाती है।

कानपुर का होटल रॉयल क्लिफ

कानपुर का खूबसूरत होटल है रॉयल क्लिफ

होटल रॉयल क्लिफ कानपुर का एक शानदार होटल है, जो कई शानदार सर्विस के लिए जाना जाता है। इस होटल में आपको आउटडोर स्विमिंग पूल, मुफ्त निजी पार्किंग, एक फिटनेस सेंटर और लाउंज की सुविधा दी जाती है। इसके साथ ही यह होटल आपको ठहरने के लिए काफी अच्छे कमरे देता है।

कमरों से दिखते हैं शहर के नजारे

यह शहर का 4 सितारा होटल है, जिसके हर कमरे से आप शहर के अद्भुत दृश्य देख सकते हैं। साथ ही यहां पर आप एक छत और एक इनडोर पूल का आनंद ले सकते हैं। इस होटल में आपको 24 घंटे फ्रंट डेस्क की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही आपको यहां के शानदार कमरों में फ्री वाई-फाई के साथ कई अन्य तरह की सुविधाएं दी जाती है।

आधुनिक सुविधाओं से लेस हैं कमरे

इस होटल में ठहरने वाले मेहमानों को कमरे में हर तरह की आधुनिक सुविधाएं मिल जाती है। इन कमरों में आपको एक डेस्क, एक इलेक्ट्रिक टी पॉट, एक मिनीबार, एक सुरक्षा बॉक्स, एक फ्लैट स्क्रीन टीवी और शॉवर के साथ एक निजी बाथरूम है। होटल रॉयल क्लिफ के हर कमरे में बेड लिनन और तौलिए की सुविधा प्रदान की जाती है।

होटल में स्थित है कई रेस्तरां

इस होटल में आपके लिए रेस्तरां की सुविधा भी दी जाती है। जहां पर आप दैनिक नाश्ता बुफे के साथ कई ऑप्शन दिए जाते हैं। यहां पर आपको चीनी, भारतीय और कई स्वादिष्ट व्यंजन परोसे जाते हैं।

कहां स्थित है यह होटल

यह होटल रॉयल क्लिफ कानपुर सेंट्रल स्टेशन से 5.3 किमी की दूरी पर स्थित है। इस होटल से 6.9 किलोमीटर की दूरी पर कानपुर हवाई अड्डा स्थित है। (113/72, Swaroop Nagar. Opposite Motijheel Gate No. 1, 208002 Kānpur)

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story