×

Kanpur News: तेज रफ्तार डंपर आमने-सामने भिड़े, चालक व क्लीनर केबिन में फंसे, एक की मौत

Kanpur News: घाटमपुर से रमईपुर हाईवे मार्ग पर दोनों तरफ़ से तेज रफ्तार डंफर आ रहे थे, जो बरनाव हाईवे के पास पहुंचे थे कि दोनों की आपस में आमने सामने भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि आसपास के ग्रामीण इकठ्ठा हो गए।

Anup Panday
Published on: 7 Jun 2023 5:58 PM GMT
Kanpur News: तेज रफ्तार डंपर आमने-सामने भिड़े, चालक व क्लीनर केबिन में फंसे, एक की मौत
X
तेज रफ्तार डंपर आमने-सामने भिड़े: Photo- Newstrack

Kanpur News: घाटमपुर मार्ग में आए दिन कोई न कोई हादसा होता रहता है। एक तरफ जहां डबल रोड बनाई जा रही है, तो जाम से बचने को लोग दूसरी दिशा में वाहन को निकालने के लिए रफ़्तार बढ़ा देते है। जिससे सामने से आ रहे वाहन में अक्सर टकरा जाते हैं। ऐसा ही बुधवार को बरनाव गांव के पास हादसा हो गया, जिसमें तेज रफ्तार डंपर आमने-सामने भिड़ गए, जिसमें एक चालक की मौत जबकि उसका दूसरा साथी घायल हो गया।

बरनाव हाईवे मार्ग के पास की घटना

घाटमपुर से रमईपुर हाईवे मार्ग पर दोनों तरफ़ से तेज रफ्तार डंफर आ रहे थे, जो बरनाव हाईवे के पास पहुंचे थे कि दोनों की आपस में आमने सामने भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि आसपास के ग्रामीण इकठ्ठा हो गए। आमने सामने भिड़ंत होने पर चालक व क्लीनर फंस गए। हादसा होने पर यातायात बाधित हो गया और भीषण जाम लग गया। वहीं एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। केबिन को काटकर फंसे चालक व क्लीनर को बाहर निकलवाया, दोनों को अस्पताल ले गए, जहां चालक की इलाज के समय मौत हो गई। ग्रामीण व दूसरी गाड़ियों की मदद से दोनों वाहनों को किनारे करवाया गया।

दूसरे डंपर के चालक और क्लीनर मौक़े से फरार

फतेहपुर जिले के जहानाबाद क़स्बा निवासी 30 वर्षीय स्माइल डंपर चालक था। साथी क्लीनर 30 वर्षीय मोहित के साथ बुधवार दोपहर कानपुर से खाली डंपर लेकर घाटमपुर की ओर आ रहे थे। घाटमपुर के बरनाव मोड़ के पास सामने से आ रहे डंपर से उसकी भिड़ंत हो गई। हादसे मे डंपर चालक केबिन मे फंस गया। मौजूद ग्रामीणों की भीड़ ने ट्रक से केबिन को बांधकर खिंचवाया, जिसके बाद चालक को निकालकर पतारा सीएचसी भेजा गया। डॉक्टर ने स्माइल को मृत घोषित कर दिया। क्लीनर मोहित को गंभीर हालत में कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। दूसरे डंपर के चालक और क्लीनर मौक़े से फरार हो गए। घाटमपुर थानाध्यक्ष अशोक कुमार दुबे ने बताया कि चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। परिजनो को सूचना दी है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

चालक बोला वीडियो न बनाओ, हमको बचाओ!

भिड़ंत होने पर डंपर चालक केबिन में जिससे दर्द से कहार रहा था। हादसा देख कोई मदद को आगे बढ़ा तो कोई वीडियो बनाने में लग गया। डंपर का चालक बोला ‘भैया अभी दर्द से कहार रहा हूं, हमको बचा लो, वीडियो बाद में भी बन जायेगा।’ कुछ देर बाद चालक बेहोश हो गया। जिसको निकालने के बाद अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story