×

Kanpur news: साहब मुझे मेरी बीवी से बचा लीजिए! ..पत्नी प्रताड़ित पहुंचा पुलिस कमिश्नर ऑफिस

Kanpur news: पत्नी पति से कहती है कि वह घर पर बैठे और उसका खर्चा हम उठाएंगे। परेशान परिवार पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुंचा और न्याय की गुहार लगाई।

Anup Panday
Published on: 6 Jun 2023 10:29 PM GMT
Kanpur news: साहब मुझे मेरी बीवी से बचा लीजिए! ..पत्नी प्रताड़ित पहुंचा पुलिस कमिश्नर ऑफिस
X
kanpur husband plead to save from his wife

Kanpur news: साहब पत्नी मुझे नौकरी नहीं करने देती हैं, प्रताड़ित करती है। पति ने पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई। पति का आरोप है कि पत्नी और उसके माता-पिता मारपीट करते हैं। पत्नी पति से कहती है कि वह घर पर बैठे और उसका खर्चा हम उठाएंगे। परेशान परिवार पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुंचा और न्याय की गुहार लगाई।

कल्याणपुर के पास का मामला

कल्याणपुर के रहने वाले पीड़ित सुशांत ने बताया की नीतू से पहले उसकी बातचीत सोशल मीडिया साइट के जरिए हुई थी। नीतू कश्यप ने सुशांत से शादी दिसंबर 2022 में की थी। लेकिन कुछ दिन बाद ही पत्नी नीतू के व्यवहार में परिवर्तन आने लगा। पत्नी नीतू चिकित्सा विभाग में सी एच ओ के पद पर तैनात है। पीड़ित सुशांत खुद सचिवालय में संविदा कर्मचारी था। लेकिन नीतू की हरकतों व उसके उत्पीड़न ने नौकरी झगड़ा कर करके छुड़वा दी।

पत्नी पर लगाए आरोप

सुशांत कश्यप ने अपनी पत्नी नीतू कश्यप पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़ित पति ने बताया की पत्नी नीतू मेरी मां रेखा और पिता सुरेंद्र कुमार के साथ मारपीट करती है। और हमारे साथ मारपीट करती है। मारपीट में घर का सामान तोड़फोड़ कर देती है। पति ने बताया की पत्नी का कहना है कि वह घर पर रहे और उससे अपना खर्चा ले ,जिसके कारण उसने उसकी नौकरी भी छुड़वा दी ।

परिवार परामर्श केंद्र के पास सुनवाई के लिए भेजा

पीड़ित ने कहा कि पत्नी नीतू के द्वारा पूरे परिवार को प्रताड़ित किया जाता है। नीतू के भाई हरदोई से आकर आए दिन धमकी देते हैं। इसलिए वह परेशान हो गया है। पत्नी उसको फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देती है। इसलिए आज वह न्याय की गुहार लगाने पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुंचा। उसने कहा कि मकान जमीन सब कुछ उसके नाम कर दिया जाए। उसकी बात नहीं मानने पर वह मारपीट करती है ।सुशांत ने कहा कि उसने प्रार्थना पत्र के माध्यम से पत्नी उसके दो भाई और अज्ञात लोगों पर धमकाने और मारपीट का मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की है। पुलिस ने संज्ञान में लेते हुए परिवार परामर्श केंद्र में सुनवाई के लिए इसे भेज दिया।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story