Kanpur Dehat News: इंडियन एयरफोर्स के कर्मी का मिला हाइवे किनारे शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, हंगामा

Kanpur Dehat News : कानपुर देहात में एयरफोर्स कर्मी का शव हाइवे किनारे मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Manoj Singh
Published on: 12 Jun 2023 11:39 AM GMT (Updated on: 12 Jun 2023 12:55 PM GMT)
Kanpur Dehat News: इंडियन एयरफोर्स के कर्मी का मिला हाइवे किनारे शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, हंगामा
X
Kanpur Dehat News (newstrack)

Kanpur Dehat News: कानपुर देहात में एयरफोर्स कर्मी का शव हाइवे किनारे मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। परिजनों को घटना की जानकारी दी गई और सूचना पर थाने पहुंचे परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

फॉरेंसिक टीम ने किए साक्ष्य एकत्र, पुलिस जांच में जुटी

सिकंदरा थाना क्षेत्र के पिंडार्थू गांव के सामने इटावा कानपुर नेशनल हाईवे के किनारे झाड़ियों में एयरफोर्स कर्मी का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। एयरफोर्स कर्मी का शव मिलने की सूचना पर सीओ सिकंदरा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिक टीम को बुलाकर पुलिस मामले की जांच में जुट गईं। शव मिलने की जानकारी परिजनों को हुई तो थाने जाकर परिजन हंगामा करने लगे और हत्याकर शव फेंके जाने का आरोप लगाया।
असम में थी तैनाती, छुट्टी पर आए थे घर

बताया जा रहा है कि मृतक बरौर थाना क्षेत्र के थनवापुर गांव निवासी 27 वर्षीय नितेश त्रिपाठी हैं। जोकि एयरफोर्स में थे और असम में तैनात थे। वो छुट्टी पर घर आए हुए थे। परिजनो का आरोप है कि छह साल पहले पार्टनरशिप में अनुज यादव जोकि कानपुर नगर के बर्रा में रहता है। उसके साथ भाई नितेश ने मिलकर एक ट्रक डंपर खरीदा गया था। परिजनो का आरोप है कि उसी के लेनदेन के विवाद में अनुज यादव और प्रदीप यादव ने हत्या की है। वो अनुज यादव के साथ रविवार की शाम को इटावा जाने को कहकर घर से निकला था, पुलिस द्वारा सुबह सूचना दी गई कि वो मृत अवस्था में हाइवे किनारे मिला है।

ये कहना है क्षेत्राधिकारी का

मामले में सीओ सिकंदरा प्रिया सिंह ने बताया कि सिकंदरा थाना क्षेत्र के खोजाफूल के पास एक व्यक्ति का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिस पर पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड से जांच की गई। जांच में पता चला कि मृतक व्यक्ति बरौर थाना क्षेत्र के थनवापुर निवासी नितेश त्रिपाठी है। साक्ष्य को एकत्र किया जा रहा है। परिजनों द्वारा जो भी तहरीर दी जाएगी, उसके अनुसार मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Manoj Singh

Manoj Singh

Next Story