Kanpur News: घर में चोरी कर रहे चोर को देख महिला सोची सपना है ये,फिर कुछ देर तक देखा तो लगा ये है चोर

Kanpur News: ओम प्रकाश ने बताया कि पूरा परिवार सोता रहा मगर कोई आहट नहीं मिली। सुबह जब 5 बजे उठे तो दरवाजा बाहर से बंद था। गैलरी के रास्ते से जाकर दरवाजा खोला तो दूसरा दरवाजा पहले से खुला था।

Anup Panday
Published on: 19 Aug 2023 4:41 PM GMT
Kanpur News: घर में चोरी कर रहे चोर को देख महिला सोची सपना है ये,फिर कुछ देर तक देखा तो लगा ये है चोर
X
(Pic: Newstrack)

Kanpur News: कानपुर साउथ में लगातार लूट और चोरी की घटनाएं फिर से बढ़ती जा रही है। किदवई नगर क्षेत्र में चोरों ने दो घरों को निशाना बनाया। और हजारों की नगदी सहित लाखों का माल लेकर चोर फरार हो गए। चोर सीसीटीवी में माल ले जाते हुए कैद दिख रहे है। सुबह घर का सामान बिखरा देख होश उड़ गए। पीड़ितो ने चोरी की सूचना पुलिस को दी। खास बात ये कि घर में हो रही चोरी को महिला ने देख लिया लेकीन सोची की सपना है ये। कुछ देर देखने पर लगा घर में चोर है। लेकीन डर के कारण हिम्मत नहीं जुटा सकी। और तब महिला को जगते देख चोर दीवाल फांद कर फरार हो गया।

चोरों ने दो घरों को बनाया निशाना

किदवई नगर एच् ब्लॉक में चोरों ने दो घरों को निशाना बनाया। जिसमें पहले ओमप्रकाश गुप्ता जो कि आर्मी से रिटायर्ड है। इनके घर में ऊपर के कमरे में बड़े बेटे और बहू सो रहे थे। नीचे के कमरे में ओमप्रकाश और उनकी पत्नी मालती सो रही थी। चोर मेन गेट की दीवाल पर चढ़ फांद कर अंदर आए। और दो कमरों में रखी अलमारी का ताला तोड़ 30 हजार रुपए और 2 लाख के जेवर चोरी कर ले गए। ओम प्रकाश ने बताया कि पूरा परिवार सोता रहा मगर कोई आहट नहीं मिली। सुबह जब 5 बजे उठे तो दरवाजा बाहर से बंद था। गैलरी के रास्ते से जाकर दरवाजा खोला तो दूसरा दरवाजा पहले से खुला था। अंदर अलमारी के लाकर खुले पड़े हुए थे समान भिखारा पड़ा हुआ था। पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी।पीड़ित ने करीबी घर पर काम करने वाली महिला पर शक जताया है। पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

चोर चोरी कर रहे महिला सोची सपना है ये

मनीष दीक्षित जो कि ट्रैवलिंग का काम करते है। उनकी पत्नी हाउस वॉइफ प्रीति,एक बेटा व माँ सुशीला जो कि पंजाब बैंक से रिटायर्ड है। सभी लोग घर में सो रहे थे। अचानक रात को आहट मिलने पर जब प्रीति उठी तो देखा कि अलमारी के पास कोई खड़ा हुआ है।तो प्रीती ने सोचा सपना है ये। काफी देर तक देखने पर लगा घर में चोर घूस आए है। लेकीन प्रीति डर के कारण कुछ बोल न सकी। हिम्मत जुटा पति मनीष को जगाया। आहट होते ही चोर अंदर के कमरे की तरफ तेजी से भागा। और दूसरे कमरे से होकर भागने लगा। चोर को भागते देख परिवार शोर मचा कर दौड़ा। लेकीन तब तक चोर भाग गया।प्रीति ने बताया कि 4 हजार रुपए कैश और 1 लाख रुपए के कीमती जेवर चोर चोरी कर ले गया है।

सीसीटीवी में चोर कैद

पुलिस ने जाँच पड़ताल और पूछताछ की पीड़ित परिवार के घर के सामने दिनेश गुप्ता के मकान में cctv कैमरे में चोर की घर मे जाते हुए और भागते हुए तस्वीरे कैद हो गई है।पुलिस फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी हुई है। वही दोनों पीड़ित परिवार के मुताबिक क्षेत्र और गली में पुलिस गश्त नही करती है। और पास में बनी संजय वन चौकी में ताला ही लगा रहता है। जिसे चोरों के हौसले और बुलंद है।जिम्मेदार अधिकारियों को इन बिंदुओं पर भी कार्रवाई करनी चाहिए।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story