×

फूट-फूटकर रोई बेटी, बोली- जब से लॉकडाउन हुआ है, पापा रोज करते हैं मेरा रेप

यूपी के कानपुर में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक पिता पर अपनी ही बेटी की इज्जत लूटने का आरोप लगा है। घटना सचेंडी थाना क्षेत्र के सत्तापुरवा की है। पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है।

Aditya Mishra
Published on: 14 Jun 2020 11:01 AM GMT
फूट-फूटकर रोई बेटी, बोली- जब से लॉकडाउन हुआ है, पापा रोज करते हैं मेरा रेप
X

लखनऊ: यूपी के कानपुर में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक पिता पर अपनी ही बेटी की इज्जत लूटने का आरोप लगा है। घटना सचेंडी थाना क्षेत्र के सत्तापुरवा की है। पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सचेंडी थाना क्षेत्र के सत्तापुरवा निवासी 16 वर्षीय लड़की ने अपने पिता पर पिछले 2 महीने से शारीरिक शोषण व गर्भपात कराने का आरोप लगाया है। उसने बताया कि उसका पिता शराबी है।

उसकी गलत आदतों से तंग आकर पत्नी पिछले कुछ सालों से अपनी दो बेटी और एक बेटे को लेकर भौती स्थित एक किराए के मकान में अलग रह रही है। जबकि दूसरे नंबर की बेटी अपने पिता के साथ उसी के मकान में रहती है।

गायत्री परिवार के ये प्रमुख भी फंसे, रेप की एफआईआर हुई दर्ज

पीड़िता का आरोप है कि लॉकडाउन के बाद से पिता उसके साथ रोज जबरन सेक्स करता है और गर्भवती होने पर बाद में गर्भपात की दवा भी खाने को कहता है। इससे तंग आकर लड़की ने अपने पिता के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराकर न्याय की गुहार लगाई है।

वहीं इस मामले में एसओ सचेंडी अतुल कुमार सिंह का कहना है कि जब आरोपी पिता से इस मामले में पूछताछ की गई तो उसने आरोपों को सिरे से ख़ारिज कर दिया है।

पुलिस ने किशोरी की तहरीर के आधार पर पास्को, दुष्कर्म तथा गर्भपात की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। लड़की नाबालिग है, उसे मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है।

रेप मर्डरः संबंध नहीं बना पाया तो समधी ने ले ली पीट-पीट कर जान

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story