×

Kanpur New: टॉफी का लालच देकर 80 साल के बाबा ने 8 वर्षीय बच्ची को बनाया हवस का शिकार, कर डाली ये हरकत

Kanpur New: एक कथित पुजारी ने आठ साल की बच्ची के साथ घिनौनी हरकत कर डाली। पुलिस ने आरोपी 80 साल के बाबा को गिरफ्तार कर लिया है।

Anup Panday
Published on: 4 Jun 2023 12:42 PM GMT
Kanpur New: टॉफी का लालच देकर 80 साल के बाबा ने 8 वर्षीय बच्ची को बनाया हवस का शिकार, कर डाली ये हरकत
X
आरोपी (फोटो: सोशल मीडिया)

Rape in Kanpur: महिलाओं और बच्चियां अब कहीं और किसी से सुरक्षित नहीं है। इसका एक उदाहरण कानपुर में देखने को मिला। एक 80 साल कथित पुजारी ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। टॉफी और रुपए का लालच देकर एक 8 साल की बच्ची को अपना शिकार बना लिया। दरअसल, बर्रा में 80 साल के पुजारी ने आठ वर्षीय बच्ची के साथ रेप किया। घटना की जानकारी पिता को मिली तो होश उड़ गए। मासूम ने पूरी बात बताई तो फोन कर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला बर्रा दो में बनी अवैध बस्ती का मामला

हमीरपुर के कुनैठा निवासी राजमिस्त्री का परिवार बर्रा दो में रहता है। इसके घर से कुछ ही दूरी पर हाईवे के पास बाबा घनश्यामदास टट्टर डालकर रहता है। राजमिस्त्री ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर नगर निगम की टीम ने अतिक्रमण अभियान में सभी के अवैध कब्जे हटा दिए थे। जिसमें इसका भी टट्टर हटा दिया था, जिसे रात में उसने फिर लगाया। शनिवार सुबह वह पत्नी के साथ चार साल की बेटी और डेढ़ साल के बेटे को लेकर काम पर चला गया, जबकि दूसरी बेटी को घर पर छोड़ गया था।

दोपहर को भोजन करने वह घर पहुंचा तो बेटी घर में नहीं थी। आस पास तलाश करते हुए बाबा की झोपड़ी के पास पहुंचा, झांककर देखा तो आरोपित बेटी से गलत हरकतें कर रहा था। दरवाजा खटखटाया तो बाबा बच्ची को कपड़े पहनाकर तैयार कर बाहर लाया। घर पर जब पत्नी ने बेटी से पूछा तो उसने बताया कि छह दिन से टॉफी और रुपये देने का लालच देकर बाबा गलत काम कर रहा था।

पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

पुलिस ने मामले से गंभीरत दिखाते हुए पिता की तहरीर पर तत्काल प्रभाव से मुकदमा दर्ज कर लिया। बर्रा इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची का मेडिकल कराया गया है। आरोपी बाबा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में पीड़िता से पूछताछ के बाद बयान दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story