Kanpur News: बैठक में नहीं पहुंचे नगर आयुक्त तो बोले-बीजेपी विधायक आप लोगों को मुर्गा बनाऊंगा

Kanpur News: विधायक महेश त्रिवेदी ने कहा कि इतना बेइज्जत करेंगे की जीवन में इतना बेइज्जत नहीं हुए होंगे।

Ashish Pandey
Published on: 29 Jun 2023 11:31 AM GMT
Kanpur News: बैठक में नहीं पहुंचे नगर आयुक्त तो बोले-बीजेपी विधायक आप लोगों को मुर्गा बनाऊंगा
X
BJP विधायक महेश त्रिवेदी: Photo- Social Media

Kanpur News: कानपुर में बीजेपी विधायक ने एक ऐसा बयान दिया है जिसको लेकर काफी चर्चा है। कानपुर में जूही अंडरपास के लिए बीजेपी विधायक महेश त्रिवेदी ने नगर आयुक्त को बैठक के लिए बुलाया था। लेकिन किसी कारण बस नगर आयुक्त इस बैठक में नहीं पहुंच पाए और इंजीनियरों को भेज दिया। इस पर विधायक जी आग बबूला हो गए और बोले, आप लोगों को मुर्गा बनाऊंगा। विधायक जी यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि इतना बेइज्जत करेंगे कि जीवन में इतना बेइज्जत नहीं हुए होंगे।

जानकारी के अनुसार कानपुर में भारतीय जनता पार्टी के विधायक महेश त्रिवेदी ने बैठक के लिए नगर आयुक्त हो बुलाया था। यह बैठक जूही अंडरपास के लिए होनी थी, लेकिन विधायक जी की इस बैठक में नगर आयुक्त नहीं पहुंचे और उन्होंने इंजीनियरों को इस बैठक में भेज दिया। जब विधायक की बैठक में नगर आयुक्त नहीं पहुंच पाए तो उन्होंने इंजीनियरों को भेज दिया। इससे विधायक जी का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

आप लोगों को मुर्गा बनाऊंगा

उन्होंने आग बबूला होते हुए कहा कि आप लोगों को मुर्गा बनाऊंगा। विधायक जी यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि इतना बेइज्जत करेंगे की जीवन में इतना बेइज्जत नहीं हुए होंगे। अब विधायक के इस बयान की खूब चर्चा हो रही है। यह पहली बार नहीं है कि विधायक महेश त्रिवेदी ने ऐसा बयान दिया है। इससे पहले भी वे कई ऐसे बयान दिए हैं जिस पर जमकर बवाल मचा था। अब उनका यह बयान इस समय काफी चर्चा में है।

कौन हैं विधायक महेश त्रिवेदी-

महेश त्रिवेदी कानपुर के किदवई नगर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक हैं। कानपुर में इनकी छवि बीजेपी के एक मजबूत नेता के रूप में है।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story