Kanpur News: कोचिंग गई छात्रा का अपहरण, मांगी दस लाख की फिरौती

Kanpur News: बर्रा से कोचिंग के लिए निकली छात्रा गायब हो गई। छात्रा के अपहरण में रिपोर्ट दर्ज करने के साथ इलाके के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। वहीं देर रात से पुलिस आस पड़ोस जानकारी भी कर रही है।

Vertika Sonakia
Published on: 5 Aug 2023 8:40 AM GMT
Kanpur News: कोचिंग गई छात्रा का अपहरण, मांगी दस लाख की फिरौती
X
Kidnapping of Girl Student, Kanpur

Kanpur News: बर्रा से कोचिंग के लिए निकली छात्रा गायब हो गई। छात्रा के अपहरण में रिपोर्ट दर्ज करने के साथ इलाके के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। वहीं देर रात से पुलिस आस पड़ोस जानकारी भी कर रही है। एक टीम को उन्नाव के लिए रवाना किया गया है, उम्मीद है जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा।

छात्रा का हो चुका है चयन आईआईटी रुड़की में

बर्रा थाना क्षेत्र के विश्वबैंक निवासी परिजनों ने बताया कि 21 वर्षीय बेटी का इस साल आईआईटी रुड़की में चयन हो गया है। परिजनों ने बताया कि बेटी शुक्रवार शाम को घर से नाश्ता कर कोचिंग के लिए निकली थी। देर रात तक जब बेटी घर नहीं लौटी, तो उसको उसके नंबर पर कॉल किया। जहां काफी बार फोन करने पर भी मोबाइल नहीं उठा।

कुछ समय बीत जानें के बाद घर आया फोन

देर रात पिता के फोन करने के बाद जब फोन नहीं उठा।तो कुछ समय बाद बेटी के मोबाइल से पिता के मोबाइल पर एक वीडियो आया। जिसमें बेटी का मुंह पर रुमाल से बंधा था। और युवती ने पिता से खुद को बचाने के लिए रोते हुए गुहार लगाई। इसी दौरान अपहरणकर्ताओं ने उसी वीडियो पर उसे छुड़ाने के लिए दस लाख की फिरौती मांगी।

बेटी के अपहरण पर परिजनों ने दी पुलिस को सूचना

वीडियो में बेटी को बंधा देख परिजनों ने बर्रा पुलिस को सूचना दी।वहीं अपहरण की खबर पर सनसनी फैल गई। आलाधिकारी डीसीपी दक्षिण रविंद्र कुमार, एडीसीपी दक्षिण अंकिता शर्मा, एसीपी गोविंद नगर अभिषेक पांडेय सर्किल फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। डीसीपी ने परिजनों से मामले की जानकारी ली।

बेटी का देखा सोशल मीडिया एकाउंट

परिजनों ने इलाके के युवक पर शक जताया है। वहीं मोबाइल नंबर से उसकी लोकेशन उन्नाव में मिली,जहां टीम वहां के लिए रवाना हो गई। वहीं छानबीन में पुलिस को युवती का इंस्टाग्राम अकाउंट पर युवक संग कुछ फोटो भी मिले हैं। इससे लग रहा है कि युवती उसको जानती है।

पुलिस का कहना है कि छात्रा को जल्द बरामद कर लिया जाएगा। पुलिस टीमें लगी हुई है। वहीं मोबाइल नंबर से लोकेशन मिली है। जहां टीम भेजी गई है। वहीं पुलिस परिजनों से भी बराबर संपर्क बनाएं हुए है।

Vertika Sonakia

Vertika Sonakia

Next Story