×

Kanpur News: नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत चेहरे,सीने, प्राइवेट पार्ट में मिले दांत से काटने के निशान

Kanpur news: बिधनू में गुरूवार को नवविवाहिता का संदिग्ध परिस्थितियों में शव फंदे से लटकता हुआ मिला है। मृतका की शादी को दो महीने हुए थे।

Anup Panday
Published on: 10 Aug 2023 3:48 PM GMT
Kanpur News: नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत चेहरे,सीने, प्राइवेट पार्ट में मिले दांत से काटने के निशान
X
Newly Married Woman Died Under Suspicious Circumstances, Kanpur

Kanpur News: बिधनू में गुरूवार को नवविवाहिता का संदिग्ध परिस्थितियों में शव फंदे से लटकता हुआ मिला है। मृतका की शादी को दो महीने हुए थे। घटना की सूचना पर पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।फोरेंसिक जांच में एक चौकाने वाली बात सामने आई है। मृतका के चेहरे,प्राईवेट पार्ट और सीने में दांत से काटने के निशान मिले हैं।शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी।

मृतका का मायका जूही नहरिया

जूही नहरिया टायर मंडी निवासी रामस्वरूप कनौजिया की बेटी निधी (19) की शादी बिधनू थाना क्षेत्र स्थित मटियारा गांव निवासी अमित दिवाकर के साथ धूमधाम से की थी। अमित दिवाकर (21) लोडर चालक है। जानकारी के अनुसार निधी और अमित के बीच प्रेम संबंध थे। दोनों परिवारों ने आपसी सहमति के बाद बीते 30 मई 2023 को शादी हुई थी।

दांत के मिले निशान

पति अमित ने बताया कि बुधवार शाम निधी मोबाइल में गेम खेल रही थी। बीती रात मैं जल्दी सो गया था। वहीं नींद आने के कुछ घंटो बाद मेरी नींद खुली तो निधी चारपाई पर नहीं थी। अंदर बने कमरे में जाकर देखा तो निधी का शव साड़ी के सहारे फंदे से लटक रहा था। जिस पर पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पुलिस व फोरेसिंक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। और देखा कि मृतका के शरीर में कई चोटों के निशान थे। वहीं मृतका के प्राइवेट पार्ट और सीने, चेहरे के आसपास दांत से काटने के निशान पाए गए हैं। शरीर में चोटों के निशान के बारे में पति से पूछा गया,इसका जवाब नहीं दे सका।

सुसाइड या हत्या पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

मृतका के पिता रामस्वरूप ने बताया कि कि मेरी बेटी फांसी नहीं लगा सकती है। बहुत बहुत मजबूत दिल की थी। मैंने उसकी मर्जी के मुताबिक शादी की थी।मेरी बेटी परेशानियों से घबराती नहीं थी। उसके साथ गलत हुआ है। उनका आरोप है कि बेटी की हत्या की गई है, इसके बाद उसके शव को फंदे से लटकाया गया है। बिधनू प्रभारी प्रदुमन सिंह के मुताबिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। परिजनों की तहरीर और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं पति व ससुर पुलिस हिरासत में है।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story