Kanpur News पब्लिक ने चेन लुटेरों को घेर की जमकर पिटाई, पब्लिक बोली-लूट होने से बाजारों में नहीं आती थी महिलाएं

दोनों सीरियल चेन स्नेचर सीसामऊ में लूट के बाद बैराज पर लूट करने वाले थे, पूछताछ आरोपियों ने अपना नाम उन्नाव निवासी अनुपम और बिधनू निवासी अंशु द्विवेदी बताया।

Anup Panday
Published on: 1 July 2023 8:08 AM GMT
Kanpur News पब्लिक ने चेन लुटेरों को घेर की जमकर पिटाई, पब्लिक बोली-लूट होने से बाजारों में नहीं आती थी महिलाएं
X
chain robbers in kanpur (photo: social media )

Kanpur News: चेन स्नेचिंग करने वाले दो लुटेरों को भीड़ ने दबोच बुरी तरह पिटाई करने के बाद उन्हें पुलिस को सौंप दिया, वहीं इस घटना से कुछ देर पहले ही चकेरी और बाबूपुरवा में भी चेन लूटी गई थीं, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से मिलान किया तो ये वही लुटेरे निकले। पुलिस के मुताबिक दोनों सीरियल चेन स्नेचर सीसामऊ में लूट के बाद बैराज पर लूट करने वाले थे, पूछताछ आरोपियों ने अपना नाम उन्नाव निवासी अनुपम और बिधनू निवासी अंशु द्विवेदी बताया।

पहली घटना

चकेरी के त्रिमूर्ति मंदिर के पास अपाचे बाइक सवार बदमाशों ने सबसे पहली वारदात की,उन्होंने महिला बैंक कर्मी विभा शुक्ला की चेन पर झपट्टा मारा,लेकिन महिला ने हिम्मत दिखाते हुए अपनी चेन पकड़ ली,लेकिन महिला की आधी चेन छीनकर बदमाश भाग निकले,विभा केनरा बैंक की लालबंगला शाखा में कार्यरत हैं, पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, बदमाशो की इस करतूत से महिला डर के कारण विभा घर चली गई, वहीं चकेरी पुलिस ने उन्हें बुलवाकर तहरीर ली।

दूसरी घटना

चकेरी में चेन लूट के बाद बदमाश बाबूपूरवा महिलाओं वाली बाजार में आ पहुंचे,नया पुरवा मोड़ के पास बदमाशों ने कमला देवी चेन छीन फरार हो गए, काकादेव निवासी ठेकेदार दीपक कनौजिया पत्नी सोनी व परिवार के साथ किदवई नगर जा रहे थे। बाबूपुरवा के पास उन्होंने मिठाई खरीदी,दुकान से बाहर निकलते ही बाइक सवार दो बदमाशों ने कमला की चेन छीन फरार हो गए।

तीसरी घटना

बदमाशों को भीड़ ने घेर लात-घूंसों से पीटा

दो चेन लूट करने के बाद ये लुटेरे सीसामऊ बाजार आ गए,बाजार में मौजूद किदवई नगर निवासी अल्का मिश्रा की चेन पर झपट्टा मार चेन तोड़ ली,तो वहीं महिला ने हल्ला मचा दिया तो बाजार में भीड़ ने दोनों बदमाशों को घेर लिया और लात-घूंसों से पूरी बाजार में घुमा घुमा कर पीटा। इसके बाद सीसामऊ पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस ने दी जानकारी

एसीपी सीसामऊ शिखर ने बताया कि पकड़े गए आरोपित उन्नाव निवासी अनुपम लूट के मामले में पूर्व में भी जेल जा चुका है,और दूसरा आरोपी पहाड़पुर बिधनू के अंशु द्विवेदी हैं,चकेरी में महिला से हुई लूट जिसकी फोटो देख शिनाख्त कर ली है, उनकी आधी चेन अनुपम पासी के पास से बरामद हुई है,आरोपितों ने रेलबाजार और नौबस्ता में हुईं चेन लूटें कबूली है,छह अन्य वारदातों का खुलासा किया है।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story