Kanpur News: कार का चालान करना ट्रैफिक पुलिस को पड़ा भारी, गुंडों ने कट्टा दिखा दी जान से मारने की धमकी

Kanpur News: ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने मामले में हनुमंत विहार थाने में एफआईआर दर्ज कराई है, और अपने विभाग में सूचना दी, पुलिस ने गाड़ी नंबर के आधार पर छापेमारी करके दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया।

Anup Panday
Published on: 30 Jun 2023 9:19 AM GMT
Kanpur News: कार का चालान करना ट्रैफिक पुलिस को पड़ा भारी, गुंडों ने कट्टा दिखा दी जान से मारने की धमकी
X
Kanpur News (photo: social media )

Kanpur News: सत्ता दल से जुड़े नेता की गाड़ी में हूटर और ब्लैक फिल्म चढ़ी कार का चालान काटना ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को भारी पड़ गया। असलहाधारी गुंडों ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर और कांस्टेबल से गाली-गलौज करते हुए जमकर मारपीट कर दी,इसके बाद धमकी देते हुए भाग निकले, ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने मामले में हनुमंत विहार थाने में एफआईआर दर्ज कराई है, और अपने विभाग में सूचना दी, पुलिस ने गाड़ी नंबर के आधार पर छापेमारी करके दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया।

चालान के बाद असलहाधारी गुंडों के साथ लौटकर

आया दबंग

टीएसआई मुनेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि नौबस्ता बम्बा चौराहे पर उनकी ड्यूटी लगी हुई थी, शासन द्वारा बगैर नंबर और ब्लैक फिल्म वाली गाड़ियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत चालान किए जा रहे थे, चेकिंग के समय एक बिना नम्बर की महिन्द्रा TUV को रोक लिया, गाड़ी में ब्लैक फिल्म चढ़ी होने के साथ ही हूटर लगा हुआ था,गाड़ी में मौजूद युवक खुद को घाटमपुर ब्लॉक प्रमुख का भतीजे का रौब गांठने लगा,और चालान काटने से रोका, लेकिन टीएसआई ने एक नहीं सुनी और नियम के तहत चालान काट दिया।

चालान कटने से गुस्साए दबंग

दबंगों का पारा चालान कटने के बाद हाई हो गया, वहीं मौके से जाने के बाद दुबारा एक घंटे बाद दो गाड़ियों से ट्रैफिक इंस्पेक्टर के पास शैलेंद्र सिंह, उदयभान, कुलदीप, बृजेश, समेत 7 से 8 असलहाधारी पहुंचे,उदयभान ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर के तमंचा अड़ा दिया और अन्य साथी हॉकी डंडा लिए हुए दबंगों ने इंस्पेक्टर और कांस्टेबल को पीट बोले अब काटो चालान देखते हैं तुम्हें कौन बचाने आता है,मारपीट करने के बाद दबंग भीड़ देख धमकी देते हुए बोले पुलिस कुछ नहीं कर सकती है मेरा, इतना तो देख लिया हमको तुमने यह कहते हुए भाग गए।

सत्ता दल के नेता के भतीजों की गुंडागर्दी

पुलिस कर्मियों की पिटाई के छह घंटे बाद रात 9 बजे हनुमंत विहार थाने में एफआईआर दर्ज हो सकी,क्यों कि आरोपी सत्ता से जुड़े हुए परिवार से हैं। हनुमंत विहार थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी खुद को घाटमपुर ब्लॉक प्रमुख का भतीजा बता रहे थे,दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है, अन्य को भी जल्द अरेस्ट करके जेल भेजा जाएगा।

हनुमंत बिहार थाने में दी तहरीर

मारपीट के बाद ट्रैफिक पुलिस ने हनुमंत विहार थाने में दबंग शैलेंद्र सिंह, कुलदीप, बृजेश और अरविंद दुबे समेत 7 अन्य के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने शैलेंद्र और उदयभान को गिरफ्तार कर लिया।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story