Kanpur News: संपत्ति के लालच में ताऊ ने करवाई थी भतीजे की हत्या, बोला था काट देना प्राइवेट पार्ट, लोग सोचेंगे...

Kanpur News: डीसीपी दक्षिण रवीन्द्र कुमार ने बताया कि घाटमपुर के मजरा मोहनपुर निवासी 28 साल के प्रमेंद्र की शादी के तीन दिन पहले देर रात हत्या कर दी गई थी। पुलिस की जांच को भ्रमित करने के लिए आरोपितों ने उसका प्राइवेट पार्ट भी काट दिया था।

Anup Panday
Published on: 29 Jun 2023 3:57 PM GMT
Kanpur News: संपत्ति के लालच में ताऊ ने करवाई थी भतीजे की हत्या, बोला था काट देना प्राइवेट पार्ट, लोग सोचेंगे...
X
घटना की खुलासा करते पुलिस अधिकारी (Pic: Newstrack)

Kanpur News: सात जून की रात में एक युवक की हत्यारों ने हत्या कर शव तरगांव स्थित खेत में फेंककर भाग निकले थे, जिसमें युवक का प्राइवेट पार्ट भी काट दिया था। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी,पुलिस ने आस पास के गांव में युवक की पहचान करवाई थी।

डीसीपी दक्षिण ने घटना का किया खुलासा

डीसीपी दक्षिण रवीन्द्र कुमार ने बताया कि घाटमपुर के मजरा मोहनपुर निवासी 28 साल के प्रमेंद्र की शादी के तीन दिन पहले देर रात हत्या कर दी गई थी। पुलिस की जांच को भ्रमित करने के लिए आरोपितों ने उसका प्राइवेट पार्ट भी काट दिया था,जिससे पुलिस की जांच आशनाई के बिंदू पर होने लगे, लेकिन पुलिस ने जब मोबाइल सर्विलांस और मुखबिर की सहायता ली तो जांच में हत्या का मास्टरमाइंड मृतक का ताऊ घाटमपुर चांदपुर निवासी राजबहादुर सिंह निकला। जिसमें ताऊ ने अपने साढू घाटमपुर मोहनपुर के देशराज,कानपुर देहात गजनेर नारायणपुर निवासी सुनील उर्फ छंगा और उसके साथी दामोदर नगर निवासी बबलू उर्फ सुल्तान को प्रमेंद्र की हत्या करने की 1.60 लाख की सुपारी दी थी।

वहीं हत्या के बाद किसी पर शक न हो, इसके चलते भ्रमित करने के लिए ताऊ ने उसका प्राइवेट पार्ट भी कटवा दिया था, उसका शव आठ जून सुबह तरगांव के खेतों में मिला था,खुलासा करने वाली टीम को पुलिस आयुक्त द्वारा 50,000/-की धनराशि से पुरस्कृत किया गया है।

इसलिए कराई गई हत्या

डीसीपी दक्षिण ने बताया कि आरोपित ताऊ ने परमेंद्र के पिता को दहेज हत्या में जेल पर उसकी पैरवी की थी और छोटे से ही परमेंद्र को पाला था,जिसका खर्च वह प्रमेंद्र की संपत्ति को हड़प कर वसूलना चाहता था। और उसकी शादी भी न हो,वह काफी दिनों से हत्या की योजना बना चुका था,लेकिन सफल नहीं हो पा रहा था। इसपर उसने सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी। हत्या के बाद प्रमेंद्र की बुआ ने देशराज को राजबहादुर के साथ भी देखा था।

बांस की रकम को बटवारा करने के बहाने ले गया ताऊ

वारदात के दिन प्रमेंद्र की बुआ ने उसे राजबहादुर के साथ देखा था। राजबहादुर कुछ दिन पहले बेचे गए बांस की रकम का बंटवारा करने के लिए उसे अपने साथ बहाने से ले गया था। इस बात की जानकारी प्रमेंद्र ने उस युवती को भी फोन पर दी थी जिससे उसकी शादी होने वाली थी।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story