Kanpur News: मदद के बहाने युवती को मैसेज कर ‘कमरे’ में बुला रहा था दरोगा, चैट वायरल होने पर दरोगा हुआ सस्पेंड

Kanpur News: लापता मामा की गुहार लगाना एक युवती को भारी पड़ गया। पीड़िता के नंबर पर दरोगा मैसेज कर युवती को अपने रूम पर बुला सारी समस्या हल करने को मैसेज द्वारा कह रहा है। जिस पर गोविंद नगर थाने से संबंधित चौकी रतन लाल नगर में तैनात एक दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया है।

Anup Panday
Published on: 29 Jun 2023 3:53 PM GMT
Kanpur News: मदद के बहाने युवती को मैसेज कर ‘कमरे’ में बुला रहा था दरोगा, चैट वायरल होने पर दरोगा हुआ सस्पेंड
X
मदद के बहाने युवती को मैसेज कर ‘कमरे’ में बुला रहा था दरोगा, चैट वायरल होने पर दरोगा हुआ सस्पेंड : Photo- Newstrack

Kanpur News: लापता मामा की गुहार लगाना एक युवती को भारी पड़ गया। पीड़िता के नंबर पर दरोगा मैसेज कर युवती को अपने रूम पर बुला सारी समस्या हल करने को मैसेज द्वारा कह रहा है। जिस पर गोविंद नगर थाने से संबंधित चौकी रतन लाल नगर में तैनात एक दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया है। दरोगा शुभम सिंह युवती से अश्लील चैट कर रहा था। युवती मिलने तो नहीं गई, लेकिन दरोगा का चैट सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस अफसरों ने मामले का संज्ञान लेकर कार्रवाई कर दी।

मामा लापता जिसकी मदद का झांसा देकर भांजी को कमरे में बुला रहा था दरोगा

एडीसीपी साउथ अंकिता शर्मा ने बताया कि गोविंद नगर थाना के महादेव नगर में एक युवक बीते दिन लापता हो गया था। जिसकी सूचना मोबाइल द्वारा रतनलाल नगर चौकी इंचार्ज को दी गई थी। परिवार के लोग तलाश में लगे थे, तभी पता चला कि उसे कुछ लोग अगवा कर ले गए और बाबूपुरवा में मरणासन्न हालत में फेंक कर भाग गए। मामले में लापता युवक की भांजी रतनलाल नगर चौकी प्रभारी शुभम सिंह से पूरे मामले को बता रही थी। लेकिन दरोगा ने कहा कुछ नहीं होगा, तुम बस कमरे पर आ जाओ।

चैट वायरल होने पर कर दिया गया सस्पेंड

युवती दरोगा से मदद मांग रही थी तो दरोगा शुभम सिंह युवती को अपने कमरे में आने का दबाव बना रहे थे। उससे अश्लील चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल होने पर पूरे मामले की जांच की गई तो दरोगा शुभम सिंह पर लगाए गए आरोप सही पाए गए। इसके बाद उन्हें डीसीपी साउथ रवींद्र कुमार ने तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया। इसके साथ ही दरोगा के खिलाफ विभागीय जांच भी बैठा दी गई है।

ये मामला सामने आने के बाद से लोगों में पुलिस के इस दरोगा को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। स्थानीय चौकी के निकट के लोगों का कहना है उन्हें पहले भी ऐसी बातें सुनने में आईं थीं, पर यकीन नहीं था। अगर पुलिस ही ऐसा करेगी तो आम लोग कहां जाएंगे।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story