×

Kanpur new: झपकी आने पर खड़े ट्रक में पीछे से घुसा ट्राला,चालक की मौत, घटना के बाद लगा भीषण जाम

Kanpur new: राजस्थान के बीकानेर निवासी चालक आशिक अली ट्राला लेकर कानपुर से इटावा की तरफ तेज रफ्तार में जा रहा था। सोमवार की भोर सुबह विसायकपुर स्थित एक पेट्रोल पंप के सामने पहुंचते ही झपकी आने पर हाइवे पर खड़े ट्रक में पीछे से घुस गया, जिससे चालक आशिक अली केबिन में बुरी तरह फंस गया, और गाड़ी के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए।

Anup Panday
Published on: 19 Jun 2023 2:20 PM GMT
Kanpur new: झपकी आने पर खड़े ट्रक में पीछे से घुसा ट्राला,चालक की मौत, घटना के बाद लगा भीषण जाम
X
road accident in kanpur

Kanpur new: रनिया थाना क्षेत्र के विसायकपुर के पास झपकी लगने से खड़े ट्रक में पीछे से ट्राला चालक ने टक्कर मार दी, जिससे चालक केबिन में फंस गया, हादसा होने के बाद हाईवे मार्ग जाम हो गया, पुलिस को सूचना होने पर गैस कटर की मदद से केबिन में फंसे चालक को निकाला गया। उसकी मौत हो चुकी थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

हादसा कानपुर इटावा मार्ग पर

राजस्थान के बीकानेर निवासी चालक आशिक अली ट्राला लेकर कानपुर से इटावा की तरफ तेज रफ्तार में जा रहा था। सोमवार की भोर सुबह विसायकपुर स्थित एक पेट्रोल पंप के सामने पहुंचते ही झपकी आने पर हाइवे पर खड़े ट्रक में पीछे से घुस गया, जिससे चालक आशिक अली केबिन में बुरी तरह फंस गया, और गाड़ी के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद से ही कानपुर इटावा लेन पर जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जाम में फंसे वाहन चालकों की मदद से केबिन में फंसे चालक को बाहर निकलवाने का प्रयास किया, लेकिन चालक नहीं निकल सका। वहीं सुबह होने के कारण गैस कटर की दुकान न खुली होने से दुकानदार को घर से बुलाया गया, जिसके बाद गैस कटर की मदद से केबिन को काटकर अलग कर लगभग तीन घंटे बाद चालक को बाहर निकाला,लेकिन चालक की मौत हो गई थी।

हादसे के बाद लगा 5 किलोमीटर तक जाम

वहीं एक्सीडेंट के बाद कानपुर इटावा हाईवे मार्ग पर जाम लग गया। जिससे वाहनों चालकों को सुबह से ही जाम की मार झेलनी पड़ी, वहीं पुलिस ने क्रेन बुलाई, जिसके बाद क्षतिग्रस्त दोनो वाहनों को क्रेन से हाईवे के किनारे किया गया।

ट्राला मालिक के सहारे चालक के परिजनों को दी सूचना

पुलिस ने घटना की जानकारी सूचना ट्राला मालिक के सहारे परिजनों को सूचना दी,उप निरीक्षक देवेंद्र पाल ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, दोनों वाहनों को हाईवे से क्रेन की मदद से किनारे कराया गया है। घटना की तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story