Kanpur News: डीसीएम को टक्कर मार ट्रक फ्लाई ओवर की रेलिंग पर लटका, एक की मौत जबकि पांच घायल

Kanpur News: चकेरी में गुरुवार रात को कोयला नगर फ्लाई ओवर पर एक बेकाबू ट्रक डीसीएम को टक्कर मार रेलिंग पर लटक गया।

Anup Panday
Published on: 7 July 2023 5:48 AM GMT
Kanpur News: डीसीएम को टक्कर मार ट्रक फ्लाई ओवर की रेलिंग पर लटका, एक की मौत जबकि पांच घायल
X

Kanpur News: चकेरी में गुरुवार रात को कोयला नगर फ्लाई ओवर पर एक बेकाबू ट्रक डीसीएम को टक्कर मार रेलिंग पर लटक गया। वहीं ट्रक पलटने के समय वहां से गुजर रहे बाइक सवार दो युवक ट्रक के नीचे दब गए, जिसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई। पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे के बाद एक घंटे तक फ्लाईओवर और नीचे सड़क पर जाम लगा रहा।

डीसीएम में था फर्नीचर

शाहदाबाद जिला हाथरस निवासी योगेश डीसीएम से एक बैंक का फर्नीचर लेकर गुजरात से रामादेवी पर माल उतारना था। रात में डीसीएम कोयला नगर फ्लाईओवर से गुजरते समय आलू, प्याज लदे तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक पलट गया। ट्रक का केबिन तो हाईवे पर रहा पर उसकी बॉडी नीचे लटक गई। उसी दौरान बाइक सवार दोस्त सनिगवां निवासी दीपक कुशवाहा और सफीपुर निवासी शिवम ट्रक के नीचे दब गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को हटवाया। काफी देर हो जाने पर शिवम की मौत हो गई और गंभीर घायलों को कांशीराम अस्पताल भेजा गया।

ये कैसा न्याय है भगवान

हादसे के शिकार हुए शिवम का शव देख उसकी वृद्ध मां फूट-फूटकर रोती रही। हादसे ने मेरे बुढ़ापे का सहारा छीन लिया। ये कैसा न्याय है भगवान, पहले बेटे को खोने वाली मां के दिल के जख्म अभी भरे ही नहीं थे, और दिल पर एक और आघात हो गया, साल बीता नहीं दूसरे बेटे को भी भगवान आपने बुला लिया। वह बार-बार कहती रही। कौन बचा है जिसके सहारे जी सकूं। हादसे के बाद मृतक शिवम का परिवार देर रात कांशीराम अस्पताल पहुंचा तो शव देखते पिता तो गुमसुम हो गए थे। मां अस्पताल में बोलती रही बेटा तुमको भी चोट लग जाती, मैं तेरी सेवा करके तुझे ठीक कर लेती।

डीसीएम में बैठे थे मजदूर

डीसीएम में सवार मजदूर मीरपुर निवासी वसीम, बेगमपुरवा निवासी मोहम्मद इसरार व उनका ठेकेदार जूही निवासी राजा डीसीएम चालक योगेश घायल हो गए। जिनको कांशीराम में एडमिट कराया गया, जिनकी हालत गंभीर है

15 मिनट तक ट्रक के नीचे दबा रहा शिवम

हादसे के बाद ट्रक पलटने पर शिवम और दीपक ट्रक के नीचे दब गए थे। वहीं दीपक थोड़ा किनारे दबा था, उसे पुलिस व राहगीरों ने थोड़ी मशक्कत के साथ निकाल लिया और एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया। शिवम लगभग 15 मिनट तक ट्रक के नीचे दबा रहा, जिससे उसकी मौत हो गई।

छोटे बेटे की हो चुकी है मौत

पिता राज कुमार जो मजदूरी का काम करते है, उन्होंने बताया कि छोटे बेटे की पिछले साल छत से गिर कर मौत हो गई थी। शिवम का छोटा भाई सत्यम पनकी स्थित एक बिस्कुट फैक्ट्री में काम करता था। शिवम के छोटे भाई सत्यम की पिछले साल छत से गिरकर मौत हो गई थी, अब सिर्फ दो बेटियां हैं।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story