×

Kanpur news: झगड़े के विवाद में महिला ने पति का प्राइवेट पार्ट काटने का किया प्रयास, पुलिस जांच में जुटी

Kanpur News: पत्नी ने देर रात ब्लेड से प्राइवेट पार्ट काटने का प्रयास किया। हमले से उसकी नींद खुल गई और उसने देखा कि पत्नी फिर से दोबारा उसके प्राइवेट पार्ट पर ब्लैट से हमला करने जा रही है।

Anup Panday
Published on: 24 Jun 2023 8:32 AM GMT (Updated on: 24 Jun 2023 8:52 AM GMT)
Kanpur news: झगड़े के विवाद में महिला ने पति का प्राइवेट पार्ट काटने का किया प्रयास, पुलिस जांच में जुटी
X
Kanpur News (photo: social media )

Kanpur News: जागते ही उड़ गए होश, जब पति ने अपने प्राइवेट पार्ट को कटने से बचा लिया। दरअसल, एक दंपति में झगड़े के बाद महिला ने पति का ब्लेड से प्राइवेट पार्ट काटने का प्रयास किया। सही मौके पर पति जग गया और समय रहते अस्पताल पहुंच गया। इलाज कराने के बाद गुजैनी थाना में पत्नी के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। पुलिस ने अब मामले की जांच शुरू कर दी है, पुलिस जल्द ही जांच कर आरोपी पत्नी पर कार्रवाई करेगी।

पहले ही हमले में जगा खून देख सीधे अस्पताल पहुंचा

बर्रा 8 निवासी युवक पति का आरोप है कि 14 जून को पत्नी से घरेलू मामलों को लेकर झगड़ा हो गया था। इससे पहले भी विवाद हो चुका है, लेकिन इस तरह का कदम नहीं उठाया। फिर विवाद होने पर पति रात में सो गया। इसके बाद पत्नी ने देर रात ब्लेड से प्राइवेट पार्ट काटने का प्रयास किया। हमले से उसकी नींद खुल गई और उसने देखा कि पत्नी फिर से दोबारा उसके प्राइवेट पार्ट पर ब्लैट से हमला करने जा रही है।

वहीं पत्नी को पकड़ पीटकर ब्लेड छीन लिया। वार होने से चंद मिनट में ही वह पूरी तरह लहू-लुहान हो गया और मदद लेकर अस्पताल पहुंचा। पति बोला अगर समय रहते न जागता तो और ब्लैट न छीनता तो उसका प्राइवेट पार्ट पत्नी काट डालती ,बर्रा-8 कच्ची बस्ती वरुण विहार में रहने वाले युवक ने पत्नी के खिलाफ गुजैनी थाने में एफआईआर दर्ज कराई।

पत्नी का भाई भी है शातिर

बर्रा 8 कच्ची बस्ती निवासी नगर निगम के आउटसोर्सिंग सफाई कर्मी पीड़ित ने बताया कि वर्ष 2014 में उसकी शादी गोविंदनगर कच्ची बस्ती निवासी युवती से हुई थी। शादी के कुछ समय के बाद ही आए दिन पत्नी से विवाद होने लगा, जिसको लेकर वह अपने भाई या परिवार को बुला जान से मारने की धमकी देती थी। कुछ समय पहले पत्नी का भाई सनी एक किशोरी को भगा ले गया था।

समयहते पहुंचा तो बची जान

डॉक्टरों ने कहा कि इलाज के बाद उसकी हालत में सुधार हुआ है, अच्छा ये रहा कि समय रहते अस्पताल आ गया। इलाज के बाद उसने पत्नी के खिलाफ तहरीर देकर आईपीसी की धारा-324 के तहत FIR दर्ज कराई है। वहीं घटना के बाद से ही पत्नी अपने दोनों बच्चों को लेकर मायके चली गई। अब पुलिस एफआईआर दर्ज करने के बाद पत्नी की तलाश शुरू कर दी है। ACP नौबस्ता अभिषेक पांडेय ने बताया कि युवक की तहरीर पर पत्नी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

पहले भी हत्या प्रयास का है आरोप

पीड़ित पति ने कहा कि मैंने पत्नी से कहा कि शादी से पहले तुम्हारा जो कुछ भी था, इससे मुझे मतलब नहीं और मुझे इस बात को लेकर कोई लेना देना नहीं है, न ही विवाद करना है। अब हमारे दो बच्चे हैं, लेकिन इसके बाद भी उसकी हरकतों में सुधार नहीं हो रहा है। आए दिन इसी का विवाद होता था। इससे पहले भी हत्या का प्रयास कर चुकी है। पति ने पूरे मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story