×

Kanpur News: मरणासन्न कर पहले प्राइवेट पार्ट काटा, युवक की हत्या कर शव नदी किनारे फेंका

Kanpur News: हत्यारों ने हत्या कर युवक का शव तरगांव गांव निवासी नीलम यादव के खेत में फेंककर भाग निकले। नीलम के खेत नोन नदी किनारे है।

Anup Panday
Published on: 8 Jun 2023 6:22 AM GMT
Kanpur News: मरणासन्न कर पहले प्राइवेट पार्ट काटा, युवक की हत्या कर शव नदी किनारे फेंका
X
Kanpur News (photo: social media )

Kanpur News: घाटमपुर में देर रात एक युवक को शराब पिलाने के बाद उसका प्राइवेट पार्ट काट कर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसका शव नदी किनारे खेत में फेंक दिया। वहीं शव के पास देशी शराब की बोतल व ग्लास मिला है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

शव की पुलिस शिनाख्त करने में लगी

हत्यारों ने हत्या कर युवक का शव तरगांव गांव निवासी नीलम यादव के खेत में फेंककर भाग निकले। नीलम के खेत नोन नदी किनारे है। सुबह शौच के लिए जा रहे ग्रामीणों ने युवक का शव खेत मे पड़ा देखा। घटना की जानकारी मिलते मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने आस पास के गांव में युवक की पहचान करवाई लेकिन काफी देर तक शिनाख्त न हो पाई। पुलिस ने युवक के शव की तस्वीर आसपास थाने व समाजसेवी लोगों को भेजी है। जिससे युवक की जल्द शिनाख्त हो सके।

वहीं युवक के शरीर में चोट के निशान मिले है, जिससे लग रहा है कि प्राइवेट पार्ट काटने से पहले युवक ने अपने आप को बचाने का प्रयास किया होगा। जिससे हत्या करने वाले युवक ने उसको चोटिल कर दिया, फिर उसके बाद उसका प्राइवेट पार्ट काट हत्या कर दी। इससे पुलिस हत्या की आशंका जता रही है। आसपास ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर जुट गई। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्रित कराया है।

हत्या करने से पहले पी गई शराब

हत्या करने से पहले देशी शराब पी गई है। पुलिस को शव के पास से एक देशी शराब की बोतल, दो गिलास व चाकू पड़ा मिला है। पुलिस अनुमान लगा रही है कि हत्यारों ने युवक को पहले शराब पिलाई होंगी। इसके बाद में युवक की हत्या की गई है।घाटमपुर थानाध्यक्ष अशोक कुमार दुबे ने बताया कि जानकारी मिली है। घटना की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला आशनाई का लग रहा है। फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है। पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story