UP पुलिस का बदला: ताबड़तोड़ एनकाउंटर, दो बदमाशों को उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद बदमाशों की तलाश शुरू हो गयी है, जिसमें थाना चौबेपुर के अंतर्गत बिकरु गांव के जंगलों में…

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद बदमाशों की तलाश शुरू हो गयी है, जिसमें थाना चौबेपुर के अंतर्गत बिकरु गांव के जंगलों में दोबारा पुलिस की मुठभेड़ अपराधियों से हो गई। मौके पर मोर्चा संभाले आला अधिकारियों ने भी मुठभेड़ का जवाब दिया। इस मुठभेड़ में दो अपराधियों की मौत हो गई है और 2 पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार में चीन से आई खूब FDI, मनमोहन सरकार थी कई गुना पीछे

पुलिस से लूटी गई राइफल और पिस्टल हुई बरामद

जिसकी पुष्टि करते हुए कानपुर आईजी जोन मोहित अग्रवाल ने बताया कि पुलिस ने आरोपी कुख्यात अपराधी विकास दुबे के दो साथियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। अभी इनकी शिनाख्त नहीं हुई है। दोनों बदमाशों को पुलिस ने घटनास्थल से कुछ दूरी पर मार गिराया है। जिनसे पुलिस को लूटी गई राइफल और पिस्टल बरामद हुई है।

ये भी पढ़ें: कानपुर एनकाउंटर में बड़ी चूक: ADG बोले, किसी ने दी बदमाशों को दबिश की जानकारी

वहीं गांव वालों की माने तो आज सुबह हुई पुलिस मुठभेड़ में मारे गए बदमाश में से एक अतुल बताया जा रहा है तो वहीं दूसरा प्रेम प्रकाश बताया जा रहा है। लेकिन पुलिस ने अभी तक दोनों ही बदमाशों के नाम की पुष्टि नहीं की है।

बताते चलें कि चौबेपुर के बिकरू गांव में हिस्ट्रीशीटर बदमाश विकास दुबे को गुरुवार की आधी रात पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया। घरों की छत से पुलिस पर गोलियां बरसाई गईं,जिसमें सीओ बिल्हौर देवेंद्र मिश्रा समेत तीन सब इंस्पेक्टर और चार सिपाही शहीद हो गए। हमले में सात पुलिसकर्मी घायल हुए हैं, जिन्हें कानपुर नगर के रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में एक पुलिस कर्मी की हालत गंभीर बनी हुई है।

रिपोर्ट: अवनीश कुमार

ये भी पढ़ें: कानपुर एनकाउंटर: पहले से ही बदमाशों को थी भनक, देखें मुठभेड़ की तस्वीरें

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App