यूपी में फिर अपहरण: बच्चे को अगवाकर मांगी 40 लाख फिरौती, हत्या कर शव फेंका

कासगंज में दो दिन पहले एक 10 साल के बच्चे को अगवा किया गया, जिसको छोड़ने के एवज में 40 लाख की फिरौती मांगी गयी, वहीं अब पुलिस को मासूम बच्चे का शव गांव के पास मिला।

Published by Shivani Awasthi Published: January 21, 2021 | 9:03 am
kasganj 10 year old child kidnapped-brutally Killed After demanded 40 lakh ransom

कासगंज. उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां दो दिन पहले एक 10 साल के बच्चे को अगवा किया गया था, जिसको छोड़ने के एवज में 40 लाख की फिरौती मांगी गयी, वहीं अब पुलिस को मासूम बच्चे का शव गांव के पास मिला। अपहरणकर्ताओं ने बच्चे की हत्या कर उसे बाजरे के खेत में फेंक किया। शव मिलने के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

कासगंज में मासूम का अपहरण-हत्या

मामला कासगंज जिले के थाना सिढ़पुरा क्षेत्र के पिथनपुर गांव का है। दो दिन पहले यहां दस साल के लोकेश को दिनदहाड़े अगवा कर लिया गया। जब बच्चे का पता नहीं चला तो परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी। हालंकि जब तक पुलिस कोई कार्रवाई करती, अगले ही दिन अपहरणकर्ताओं ने परिजनों को फोन कर 40 लाख रुपये की फिरौती मांगी।

ये भी पढ़ेंः रेपिस्ट का एनकाउंटर! मासूम से हैवानियत करने वाले को इटावा पुलिस ने मारी गोली

मांगी थी 40 लाख फिरौती

अपहरण की जानकारी पर परिवार के होश उड़ गए, तो वहीं पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर आलाधिकारी पहुंचे और बच्चे की तलाश में जुट गए। उसके बावजूद भी मासूम का कोई पता नहीं चल सका।

kidnapping

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: PM मोदी ने PMAY लाभार्थी नन्हे सिंह से की बात, ली ये जानकारी

हालांकि बुधवार को मासूम का शव गांव से 200 मीटर की दूरी पर एक बाजरा की करब में रखा मिला। मासूम के मुंह पर टेप लगा हुआ था और उसके हाथ पैर भी बंधे हुए थे। आगरा एसटीएफ तक मामले में जांच में जुटी थी, लेकिन बच्चे को सकुशल बरामद नहीं पाया जा सका। उसकी मौत से परिवार सदमे में है।

3 आरोपियों की तलाश में पुलिस

इस पूरे मामले में 3 आरोपियों का नाम सामने आ रहा है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें जुट गई हैं। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App