×

ट्रिपल मर्डर से दहला यूपी: गोलियों से किया छलनी, पूरे जिले में हत्यारों की दहशत

उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज के थाना सोरों के गांव होडलपुर में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। ट्रिपल मर्डर की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

Shivani
Published on: 26 July 2020 6:21 PM GMT
ट्रिपल मर्डर से दहला यूपी: गोलियों से किया छलनी, पूरे जिले में हत्यारों की दहशत
X

कासगंज: उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज के थाना सोरों के गांव होडलपुर में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। ट्रिपल मर्डर की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते तीनों लोगों की हत्या की गई है। फायरिंग में एक शख्स भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को ज़िला अस्पताल से इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर कर दिया। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है।

पुरानी रंजिश के चलते ट्रिपल मर्डर से दहला कासगंज

घटना कासगंज जिले के सोरों कोतवाली क्षेत्र के होड़लपुर की है, जहां एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मिली जानकारी के अनुसार फायरिंग में मारे गए लोगों की पहचान- प्रेम सिंह, भूपेंद्र सिंह उर्फ रूद्र और राधा चरन के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ेंः कोरोना की सबसे सस्ती दवा: कीमत बस इतनी, बेहद असरदार…

एसएसपी और आसपास के थानों की पुलिस मौके पर

इस सनसनीखेज टिर्पल हत्याकांड के बाद पूरे इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गई है। वही ट्रिपल मर्डर की सूचना पाकर जिले के एसएसपी और आसपास के थानों की पुलिस मौके पर पहुंची गई है। तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए कई थानों से फोर्स बुलाकर घटनास्थल पर तैनात की गई है।

ये भी पढ़ेंः लालू यादव बड़ी खबर: अभी-अभी आई कोरोना रिपोर्ट, हुआ ये खुलासा

पुलिस ने किया 6 लोगो को गिरफ्तार, 3 नाजायज़ तमंचे बरामद

वहीं हत्यारोपी की धर-पकड़ के लिए पुलिस की टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी गई है। पुलिस टीम नें ताबड़तोड़ छापेमारी के बाद 6 लोगो को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 3 नाजायज़ तमंचे भी कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाई में जुट गई है।

रिपोर्टर : फैसल अख्तर, कासगंज

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story