×

लालू यादव बड़ी खबर: अभी-अभी आई कोरोना रिपोर्ट, हुआ ये खुलासा

हार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की कोरोना रिपोर्ट आ गयी है। शनिवार को उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया था।

Shivani
Published on: 26 July 2020 4:56 PM GMT
लालू यादव बड़ी खबर: अभी-अभी आई कोरोना रिपोर्ट, हुआ ये खुलासा
X

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की कोरोना रिपोर्ट आ गयी है। शनिवार को इनका कोरोना टेस्ट करवाया गया था, तब से उनके रिपोर्ट का राजद नेताओं और परिवार को इंतज़ार था। लालू का कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है।

लालू यादव की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

झारखंड की राजधानी रांची में स्थित रिम्स अस्पताल में भर्ती लालू यादव का इलाज चल रहा है। शनिवार को लालू का कोरोना टेस्ट हुआ था। बता दें कि लालू मधुमेह और दिल की बीमारी से पीड़ित हैं। वहीं किडनी संबंधी दिक्कत होने के कारण उनका इलाज रिम्स में चल रहा है।

ये भी पढ़ेंः प्रियंका गांधी का न्योता: इस BJP दिग्गज नेता को चाय पर बुलाया, मुलाकात होगी खास

लालू के साथ तीन सेवादारों का भी टेस्ट, सब की रिपोर्ट निगेटिव

वहीं रिम्स में उनके पेइंग वार्ड के बगल में कोविड वार्ड बनाया गया है। ऐसे में लालू के परिवार को उनके संक्रमित होने का डर था, और उन्होंने इसपर आपत्ति भी जताई थी। बाद में एहतियातन लालू प्रसाद यादव की जांच कराई गयी। उनके साथ ही रहने वाले तीन सेवादारों की भी कोरोना वायरस जांच हुई। जिसकी रिपोर्ट रविवार को आई है। सबकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। टेस्ट निगेटिव आने के बाद उनके परिवार समेत इलाज में लगे डॉक्टरों ने भी राहत की सांस ली।

ये भी पढ़ेंः राजनीति पर कोरोना का ग्रहण: अब ये दिग्गज मंत्री संक्रमित, सरकार में मचा हड़कंप

लालू की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि रिम्स में पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस का संक्रमण अस्पताल में ही बढ़ गया है। हाल ही में लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात एक पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाया गया था। सुरक्षा में तैनात संक्रमित पुलिसकर्मी छुट्टी पर था। छुट्टी से लौटने के बाद जब कोरोना जांच हुई तो वह पॉजिटिव पाया गया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story