×

कापेंगें लैला-मजनू: टुकड़ों में हो गए प्रेमिका के पिता, दर्दनाक घटना से हिला देश

यूपी के कौशांबी में पिछले दिनों हुई एक सनसनीखेज वारदात के अनसुलझे रहस्यों पर से पुलिस में परदा हटा दिया है। प्रेमी युगल के प्यार में बाधा बन रहे पिता की हत्या उसी की नाबालिग बेटी ने अपने प्रेमी से करवाई थी। इस वारदात पर पुलिस द्वारा किए गए खुलासे से इलाके में सनसनी बनी हुई है।

Vidushi Mishra
Published on: 4 Jan 2021 8:51 AM GMT
कापेंगें लैला-मजनू: टुकड़ों में हो गए प्रेमिका के पिता, दर्दनाक घटना से हिला देश
X
यूपी के कौशांबी में पिछले दिनों हुई एक सनसनीखेज वारदात के अनसुलझे रहस्यों पर से पुलिस में परदा हटा दिया है। प्रेमी युगल के प्यार में बाधा बन रहे पिता की हत्या उसी की नाबालिग बेटी ने अपने प्रेमी से करवाई थी।

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में पिछले दिनों हुई एक सनसनीखेज वारदात के अनसुलझे रहस्यों पर से पुलिस में परदा हटा दिया है। प्रेमी युगल के प्यार में बाधा बन रहे पिता की हत्या उसी की नाबालिग बेटी ने अपने प्रेमी से करवाई थी। इस वारदात पर पुलिस द्वारा किए गए खुलासे से इलाके में सनसनी बनी हुई है। जिले के सराय अकिल इलाके में 5 दिन पहले एक किसान की हत्या हो गई थी। किसान की हत्या कुल्हाड़ी से काट कर की गई थी।

ये भी पढ़ें... पत्नी निकली खूंखार कातिल: पति को जिंदा जला दिया, वारदात से मची सनसनी

गर्दन पर वार कर हत्या

इलाके में हुई इस सनसनीगेज वारदात का पुलिस ने सिलसिलेवार ढंग से जांच करना शुरू किया तो बेटी के बयान पर शक की सूई अटक गई। जिसके बाद पुलिस को हत्या में परिजनों के ही शामिल होने का शक हुआ।

दरअसल तबरेज अहमद नाम का एक शख्स गांव में ही खेती करता था और कुछ दिन से वो अपना क्षतिग्रस्त मकान बनवा रहा था। जिसकी वजह से वो अपने पड़ोसी कुट्टू के घर रात को सो जाता था।

ऐसे में 28 दिसंबर 2020 की रात जब वह पड़ोसी कुट्टू के घर सो रहे थे, तभी रात लगभग 12 बजे एक अज्ञात शख्स वहां पहुंचा और कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार कर हत्या कर दी।

तभी कुट्टू ने शोर मचा कर मृतक के परिजनों और आसपास के लोगों को इकट्ठा किया। फिर घटना की सूचना पर पुलिस ने रात में ही मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। किसान तबरेज की हत्या का खुलासा करने के लिए स्थानीय पुलिस के साथ एसओजी को भी लगाया गया। साथ ही परिजनों को सर्विलांस पर रखा गया।

crime scene (फोटो- सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें...सामने आई सच्चाई: 7 दिन में खत्म हुआ विकास का खेल, ऐसे हुई पूरी वारदात

नाबालिग बेटी के प्यार में बाधा

इसके बाद लगभग एक हफ्ते की जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने साफ कर दिया कि तबरेज अहमद की हत्या उसकी ही नाबालिग बेटी ने अपने प्रेमी के जरिए करवा दी। मामले के बारे में पुलिस ने बताया कि पिता नाबालिग बेटी के प्यार में बाधा बने रहे थे जो लड़की को पसंद नहीं था।

मामले के बारे में अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर के अनुसार, आरोपी रेहान ने बताया कि मृतक तबरेज की बेटी से वह प्यार करता था। 12वीं में पढ़ने वाली प्रेमिका के पिता तबरेज को उसके प्यार की भनक लगी तो उन्होंने इस पर एतराज जताया।

आगे बताते हुए तबरेज ने बेटी की पढ़ाई छुड़वा दी और उसे घर में रहने को कहा। इसके बाद दोनों चोरी-छिपे आए दिन बातचीत कर लिया करते थे। इस घटना वाली शाम मृतक तबरेज को बेटी की करतूत के बारे में पता चला तो उसने उसकी पिटाई कर दी बेटी ने मोबाइल के जरिये पिटाई की बात अपने प्रेमी से बताई. इसके बाद उन दोनों ने तबरेज को रास्ते से हटाने की योजना बना ली और पिता की हत्या करवा दी।

ये भी पढ़ें...रेप का राज्य: रोजाना होती हैं 5 दुष्कर्म की वारदातें, बलात्कारियों को नहीं किसी का खौफ

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story