×

Mukhtar Ansari: 'सपा सरकार बिरयानी खिलाती थी...बदल रहा है UP', मुख्तार अंसारी के उम्रकैद पर बोले DCM केशव मौर्य

Mukhtar Ansari Life Imprisonment: कांग्रेस नेता अजय राय के भाई अवधेश राय की 3 अगस्त 1991 को उनके घर के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। आज 32 साल बाद वाराणसी कोर्ट ने फैसला सुनाया है।

Aman Kumar Singh
Published on: 5 Jun 2023 4:57 PM GMT (Updated on: 5 Jun 2023 5:00 PM GMT)
Mukhtar Ansari: सपा सरकार बिरयानी खिलाती थी...बदल रहा है UP, मुख्तार अंसारी के उम्रकैद पर बोले DCM केशव मौर्य
X
मुख्तार अंसारी और केशव प्रसाद मौर्य (Social Media)

Mukhtar Ansari Life Imprisonment : कांग्रेस नेता अवधेश राय मर्डर केस में बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को सोमवार (05 जून) को वाराणसी की एक अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई। ज्ञात हो कि, इस हत्याकांड में अदालत ने 32 साल बाद फैसला सुनाया है। मुख्तार अंसारी की सजा पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (UP Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने प्रतिक्रिया दी है। बीजेपी नेता केशव मौर्य ने मुख्तार अंसारी को उम्रकैद की सजा सुनाए जाने पर समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा।

प्रदेश के डिप्टी सीएम ने कहा, 'अब कानून की ताकत से उन्हें (मुख़्तार अंसारी) सजा दी जा रही है, जिन्हें सपा सरकार संरक्षण देती थी, बिरयानी खिलाती थी। मुख़्तार की सजा पर राजनीतिक हलकों में प्रतिक्रिया आने लगी है।

केशव मौर्य- मुख्तार अंसारी को सजा का स्वागत करता हूं

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya News) ने ट्वीट किया, 'कुख्यात अपराधी मुख्तार अंसारी को सजा का स्वागत करता हूं। सजा भाजपा सरकार में ठोस पैरवी का नतीजा है, सपा सरकार जिन्हें संरक्षण देती थी, बिरयानी खिलाती थी,अब उन्हें कानून की ताकत से सजा मिल रही है!'

'बदल रहा है उत्तर प्रदेश'

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने एक ने ट्वीट में लिखा, 'यूपी को अपराध के लिए नहीं, वर्तमान में सबका साथ, सबका विकास के लिए, बिना भेदभाव गरीबों के कल्याण के लिए, सुशासन और चुस्त-दुरुस्त कानून-व्यवस्था के लिए अपराध करने वालों के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई के लिए जाना और पहचाना जा रहा है ! बदल रहा है उत्तर प्रदेश !'

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story