×

KGMU के डॉक्टर को गोली मारकर लूटपाट, पुल‍िस खंगाल रही CCTV कैमरे

लॉकडाउन के बावजूद सोमवार रात बाइक सवार दो बदमाशों ने केजीएमयू के चिकित्सक डॉ. विजय कुमार यादव को गोली मार दी और उनकी कार, मोबाइल फोन व अन्य सामान लूटकर भाग निकले।

Dharmendra kumar
Published on: 20 April 2020 6:35 PM GMT
KGMU के डॉक्टर को गोली मारकर लूटपाट, पुल‍िस खंगाल रही CCTV कैमरे
X

लखनऊ: लॉकडाउन के बावजूद सोमवार रात बाइक सवार दो बदमाशों ने केजीएमयू के चिकित्सक डॉ. विजय कुमार यादव को गोली मार दी और उनकी कार, मोबाइल फोन व अन्य सामान लूटकर भाग निकले। इस दौरान पुलिस चेकिंग में व्यस्त रही, लेकिन हमलावरों को पकड़ नहीं सकी।

वारदात सोमवार रात करीब सवा आठ बजे चौधरी खेड़ा गांव के पास की है। घायल चिकित्सक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। एसीपी मोहनलालगंज डॉ. संजीव सिन्हा के मुताबिक सुशांत गोल्फ सिटी अंसल में रहने वाले डॉ. विजय कुमार यादव चौधरी खेड़ा में रहने वाले अपने भाई राजेश्वर के घर गए थे। राजेश्वर के बेटे का बर्थडे था, जिसमें शामिल होने के लिए डॉक्टर देर शाम को गए थे।

यह भी पढ़ें...कोरोना: सरकार के सामने आई बड़ी चुनौती, 100 में से 80 मरीजों में दिख रहे ये लक्षण

रात में करीब सवा आठ बजे चौधरी खेड़ा से घर जाते समय रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों ने डॉक्टर को रोक लिया। बदमाशों ने डॉक्टर से कार से नीचे उतरने को कहा। विरोध करने पर हमलावरों ने असलहा तान दिया और डॉक्टर का मोबाइल फोन छीन लिया। डॉक्टर के शोर मचाने पर हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी। गोली चिकित्सक के कमर में लगी है।

यह भी पढ़ें...HCL योगी सरकार को देगा एक लाख PPE किट, नोएडा में तैयार हो रहा बड़ा आर्डर

एसीपी मोहनलालगंज के मुताबिक चिकित्सक की हालत खतरे से बाहर है। चिकित्सक ने लूटपाट का आरोप लगाया है। जिस स्थान पर हमला हुआ था वहां पर बहुत सन्नाटा रहता है। माना जा रहा है कि बदमाशों ने पहले से रेकी की थी। पुलिस का कहना है कि हमलावरों ने गाड़ी लूटने के इरादे से गोली चलाई थी या उनका इरादा कुछ और था, इसके बारे में पता लगाया जा रहा है। चिकित्सक से पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। आसपास लगे सीसी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story