×

शहर में बच्चा गैंग की दस्तक, दो जगह से पर्स मामले उड़ाए, हुए सीसीटीवी में कैद

सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार की दोपहर दो जगह बच्चों ने अपना कारनामा दिखाते हुए महिला समेत एक व्यापारी का बैग पार कर दिया। महिला से बच्चे ने करीब दो लाख रुपए का सामान पार कर ले गए जबकि व्यापारी का खाली बैग ही उनके हाथ लग सका।

Monika
Published on: 28 Sep 2020 10:40 AM GMT
शहर में बच्चा गैंग की दस्तक, दो जगह से पर्स मामले उड़ाए, हुए सीसीटीवी में कैद
X
शहर में बच्चा गैंग

औरैया: सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार की दोपहर दो जगह बच्चों ने अपना कारनामा दिखाते हुए महिला समेत एक व्यापारी का बैग पार कर दिया। महिला से बच्चे ने करीब दो लाख रुपए का सामान पार कर ले गए जबकि व्यापारी का खाली बैग ही उनके हाथ लग सका। शहर के नारायणपुर मोहल्ले में स्थित ठाकुर ज्वेलर्स पर श्रीमती आरती देवी पत्नी बृजेश बाजपेई निवासी ग्राम भड़ारीपुर अपने जेबरातों को दुरुस्त कराए जाने के लिए आई हुई थी। जब वह दुकान पर पहुंची तो उनके साथ में एक बच्चा भी पीछे आ गया और उनके पड़ोस में बैठ गया। महिला द्वारा जेबरों को सुनार को दिखाये जाने लगी तभी मौका पाकर बच्चे ने उनके पर्स में रखा छोटा पर्स पार कर दिया और बच्चा वहां से चला गया।

पर्स से गायब हुए जेवर

जब महिला ने पर्स खोलकर उसमें दूसरे जेवर रखने चाहे तो उसे पर्स गायब मिला। इस पर सीसीटीवी फुटेज देखे। फुटेज देखते ही दुकानदार और महिला भोचक्के रह गए। मगर तब तक किशोर वहां से जा चुका था। इसकी जानकारी दुकान मालिक द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर किशोर का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और चीता पुलिस बच्चे की तलाश करने में जुट गई।

शहर में बच्चा गैंग

सीसीटीवी के आधार पर बच्चे की तलाश

वहीं शहर के फूलमती मंदिर के पास दूसरी घटना हुई। जहां पर एक किशोर का बाइक पर व्यापारी का बैग पार करते हुए वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जब व्यापारी ने पीछे मुड़कर देखा तो उसका बैग गायब हो चुका था। व्यापारी ने बताया कि अभी कुछ समय पहले ही उसने बैग में रखे पैसे अपनी जेब में रख लिए थे नहीं तो उसका भी काफी नुकसान हो जाता। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बच्चा गैंग के किशोरों की तलाश में जुटी हुई है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी संजय कुमार पांडे ने बताया कि फुटेज के आधार पर बच्चों की तलाश की जा रही है। शीघ्र वह पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

मौके पर नहीं अधिकारी व पुलिसकर्मी

इस संबंध में व्यापारी नेता संजय दीक्षित ने बताया कि पुलिस प्रशासन द्वारा फूलमती मंदिर के पास एक सीसीटीवी कैमरा लगाया गया था। मगर वह काफी दिनों से खराब है। जिसकी सूचना भी कई बार दी जा चुकी है। घटना के संबंध में उन्होंने बताया कि इसके बारे में चौकी इंचार्ज निझाई को सूचना दी गई थी। मगर अब तक कोई भी अधिकारी व पुलिसकर्मी मौके पर नहीं आया है।

प्रवेश चतुर्वेदी औरैया

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story