Aligarh News: 10 दिनों में राह चलते 2 नाबालिक किशोरियों के अपहरण से मचा हड़कंप, SSP कार्यालय पहुंचे दर्जनों ग्रामीण

Aligarh News: Aligarh News: मडराक थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव सहारनपुर में 10 दिनों के भीतर दो नाबालिग किशोरी के अपहरण किए जाने का मामला सामने आया है।

Laxman Singh Raghav
Published on: 5 April 2023 7:10 PM GMT
Aligarh News: 10 दिनों में राह चलते 2 नाबालिक किशोरियों के अपहरण से मचा हड़कंप, SSP कार्यालय पहुंचे दर्जनों ग्रामीण
X
अलीगढ़ में 2 नाबालिक किशोरियों के अपहरण की शिकायत लेकर SSP कार्यालय पहुंचे दर्जनों ग्रामीण- Photo- Newstrack

Aligarh News: मडराक थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव सहारनपुर में 10 दिनों के भीतर दो नाबालिग किशोरी के अपहरण किए जाने का मामला सामने आया है। परिजनों का आरोप है कि घटना के बाद उन्होंने इलाका पुलिस से शिकायत की थी। लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। वहीं इस घटना के बाद दोनों किशोरी के परिजन व दर्जनों ग्रामीण आज एसएसपी कार्यालय पहुंचे और एसएसपी से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई।

किशोरी की मां पूरन देवी ने बताया कि 8 दिन पूर्व वह अपनी बेटी के साथ अपने घर की ओर लौट रही थी, तभी मोटरसाइकिल पर सवार गांव के दो युवक उन्हें धक्का देकर किशोरी को मोटरसाइकिल पर बिठाकर जबरन अपने साथ ले गए। पीड़िता का कहना है कि घटना के बाद उन्होंने इलाका पुलिस को शिकायत की थी लेकिन घटना को आज नौवां दिन है लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है, जिसके चलते आज एसएसपी से शिकायत की है।

गांव के दो दबंग युवकों ने किशोरी को अगवा किया

दूसरी लापता किशोरी की मां बबली ने बताया कि उनकी पुत्री कल अपने भाई के साथ दोपहर 2:00 बजे दुकान पर सामान खरीदने गई थी, तभी रास्ते में गांव के रहने वाले दो दबंग युवकों ने किशोरी को जबरन मोटरसाइकिल पर बैठा लिया और लेकर फरार हो गए, पीड़िता का कहना है कि इसी दौरान किशोरी के भाई ने उसे बचाना चाहा लेकिन उक्त दबंग उनके बेटे को लात मारकर फरार हो गए, फिलहाल घटना की शिकायत ग्रामीणों द्वारा एसएसपी से की गई है।

अलीगढ़ एसपी ग्रामीण पलाश बंसल ने कहा कि मडराक थाना क्षेत्र से शिकायत प्राप्त हुई थी कि दो लड़कियों का अपहरण हो गया है, घटना की सूचना पर मुकदमा पंजीकृत करा दिया गया है, टीम गठित है, काफी साक्ष्य इसमें संकलित कर दिए गए हैं जल्द ही दोनों लड़कियों की बरामदगी सुनिश्चित कराई जाएगी।

Laxman Singh Raghav

Laxman Singh Raghav

Next Story