बलिया में कोटेदार की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार हल्दी थाना क्षेत्र के समरथपाह निवासी व कोटेदार 45 वर्षीय लल्लन पांडेय बुधवार की रात ग्राम प्रधान मुकेश चौधरी के साथ बाइक से ससुराल बहुआरा से घर लौट रहे थे

Published by Roshni Khan Published: January 22, 2021 | 12:47 pm
Modified: January 22, 2021 | 12:56 pm
ballia-matter

बलिया में कोटेदार की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस (PC: social media)

बलिया: जिले के हल्दी थाना क्षेत्र के समरथपाह ग्राम में कल रात्रि जमीनी विवाद को लेकर एक 45 वर्षीय कोटेदार की गोली मारकर हत्या कर दिया गया। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इस मामले में पांच लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

ये भी पढ़ें:किसान आंदोलन LIVE: किसानों की सरकार के साथ वार्ता शुरू, इन मुद्दों पर हो रही चर्चा

लल्लन के बाद बाइक पर सवार मुकेश चौधरी ने भागकर जान बचायी

जानकारी के अनुसार हल्दी थाना क्षेत्र के समरथपाह निवासी व कोटेदार 45 वर्षीय लल्लन पांडेय बुधवार की रात ग्राम प्रधान मुकेश चौधरी के साथ बाइक से ससुराल बहुआरा से घर लौट रहे थे कि रास्ते में डॉ हिमांशु राय के ट्यूबवेल के समीप पहले से घात लगाए लोगों ने वाहन रोककर लल्लन 45 को गोली मार दिया। लल्लन के बाद बाइक पर सवार मुकेश चौधरी ने भागकर जान बचायी ।

घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे फरार हो गए । फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग लल्लन को लेकर र जिला अस्पताल पहुंचे। सदर अस्पताल के डाक्टरों ने जांच के बाद लल्लन को मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों का कहना है कि सिर में गोली लगी होने के चलते उनकी रास्ते में ही मौत हो गयी थी। घटना के बाद पूरे इलाके में खलबली मच गयी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा , अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए । इस मामले में मृतक के बड़े भाई वीरेंद्र पांडेय की शिकायत पर संजय तिवारी , राजू तिवारी , रोहित तिवारी , शेरा कुंवर व धर्मेंद्र पांडेय के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की हत्या व आपराधिक साजिश के आरोप की धारा में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें:Realme X7 Pro का बॉक्स होगा खास, कंपनी ने शेयर की फोटो, ऐसा है डिजाइन

आरोपी धर्मेंद्र पांडेय से उनका पुराना जमीनी विवाद चल रहा है

वीरेंद्र पांडेय का कहना है कि आरोपी धर्मेंद्र पांडेय से उनका पुराना जमीनी विवाद चल रहा है । धर्मेंद्र की साजिश के तहत ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया । पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है । उल्लेखनीय है कि हल्दी थाना फिलहाल प्रभारी के भरोसे ही चल रहा है । थाना प्रभारी सत्येंद्र राय के स्थानांतरण के उपरांत से ही उप निरीक्षक थाना प्रभारी का प्रभार संभाल रहे हैं ।

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App