×

BJP विधायक ने लड़कियों को दी रेप पर सलाह, तो कुमार विश्वास ने दिया तगड़ा जवाब

भाजपा के बैरिया क्षेत्र के विधायक सिंह अपने एक बेतुके बयान को लेकर एक बार फिर विवादों के घेरे में हैं । भाजपा विधायक के बयान के बाद कवि डॉ कुमार विश्वास ने आज ट्वीट कर भाजपा विधायक पर निशाना साधा है ।

Newstrack
Published on: 4 Oct 2020 6:16 AM GMT
BJP विधायक ने लड़कियों को दी रेप पर सलाह, तो कुमार विश्वास ने दिया तगड़ा जवाब
X
कुमार विश्वास ने भाजपा विधायक पर साधा निशाना, उठाए सवाल (social media)

बलिया: भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह बलात्कार को लेकर युवतियों व उनके माता पिता को नसीहत देकर कवि डॉ कुमार विश्वास के निशाने पर आ गए हैं । कुमार विश्वास ने आज ट्वीट कर भाजपा विधायक पर निशाना साधा है तथा पूछा है कि क्या जिन बच्चियों के साथ दुष्कृत्य हुआ उनके परिवार वालों ने बच्चियों को अच्छे संस्कार नहीं दिए ?

ये भी पढ़ें:हाथरस कांड में IPS एसोसिएशन का फूटा गुस्सा, DM पर उठा दिए ये सवाल

भाजपा के बैरिया क्षेत्र के विधायक सिंह अपने एक बेतुके बयान को लेकर एक बार फिर विवादों के घेरे में हैं । भाजपा विधायक के बयान के बाद कवि डॉ कुमार विश्वास ने आज ट्वीट कर भाजपा विधायक पर निशाना साधा है । उन्होंने लिखा है कि बड़े से बड़ा पार्टी भक्त इन विधायक जी की जहालत को जस्टिफ़ाई कर के बताए ?कुतर्कों की और सोच की नीचता कहाँ तक है,पता तो चले ? यानी जिन बच्चियों के साथ दुष्कृत्य हुआ , उनके परिवार वालों ने बच्चियों को अच्छे संस्कार नहीं दिए ? भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का बलात्कार को लेकर कल अजीबोगरीब बयान सामने आया था ।



संस्कार से बलात्कार रुक सकता है

उन्होंने कहा कि संस्कार से बलात्कार रुक सकता है । शासन व तलवार से बलात्कार रुक नही सकता । उन्होंने कहा कि माता पिता अपनी जवान बेटी को सांस्कारिक वातावरण में रहने का तरीका सिखाये । अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले भाजपा के बैरिया क्षेत्र के विधायक सिंह ने कल चांदपुर में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि वह विधायक के साथ शिक्षक भी हैं । हाथरस कांड को लेकर पूछे गए सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि संस्कार से बलात्कार रुक सकता है । सरकार तलवार लेकर खड़ी रहे तभी भी बलात्कार की घटनाएं नही रुकेगी । बलात्कार रुकेगा माता-पिता द्वारा अपने बेटियों को संस्कार देने से । उन्होंने कहा कि माता पिता अपनी जवान बेटी को सांस्कारिक वातावरण में रहने का तरीका सिखाये ।

हाथरस में रेप नहीं हुआ था, इसकी पुष्टि लैब व पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हो गयी है

ये भी पढ़ें:12 घंटों में प्रलय: यहां जारी हुआ तबाही की अलर्ट, आसमान से लगातार बरस रही मौत

उन्होंने कहा कि हाथरस में रेप नहीं हुआ था, इसकी पुष्टि लैब व पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हो गयी है । युवती के साथ मारपीट हुई है व उसकी हत्या हुई है । यह निंदनीय घटना है। दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि दलित उत्पीड़न व महिला यौन उत्पीड़न का किसी पर भी फर्जी आरोप लगाकर किसी का जीवन नरक किया जा सकता है , किंतु समाज की समरसता के लिए यह कतई उचित नही है। उन्होंने सपा, बसपा व कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग अपने राजनैतिक फायदे के लिए किसी भी हद तक जा सकते है। उन्होंने कहा कि दलित हो या ब्राह्मण , सभी की बेटी बेटी ही होती है । सबको सुरक्षा व संरक्षा मिलनी चाहिए , किन्तु विपक्षी दल अपने फायदे के लिए दलित की बेटी कहकर समाज को बांटने में लगे हुए है।

अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story