×

कांप उठा UP: टीचर पर चली ताबड़तोड़ गोलियां, भीड़ ने बीच सड़क पर किया इंसाफ

यूपी के कुशीनगर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके चलते हत्या की वजह से आरोपी की भड़की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। बता दें, ये मामला तरयासुजान थाना क्षेत्र के रामपुर बंगरा गांव का है।

Newstrack
Published on: 7 Sep 2020 10:48 AM GMT
कांप उठा UP: टीचर पर चली ताबड़तोड़ गोलियां, भीड़ ने बीच सड़क पर किया इंसाफ
X
यूपी के कुशीनगर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके चलते हत्या की वजह से आरोपी को भड़की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी।

लखनऊ: यूपी के कुशीनगर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके चलते हत्या की वजह से आरोपी की भड़की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। बता दें, ये मामला तरयासुजान थाना क्षेत्र के रामपुर बंगरा गांव का है। हालाकिं घटनास्थल पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तलाशी करना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही दोनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल घटना की छानबीन जारी है।

ये भी पढ़ें... 30,000 बैंक कर्मचारियों की छटनी, SBI ने दिया भारी-भरकम झटका

आरोपी की लाठी डंडे से जमकर पिटाई

वारदात के बारे में ये बताया जा रहा है कि रामपुर बंगरा गांव के रहने वाले टीचर सुधीर सिंह अपने घर के सामने बैठे थे। तभी गोरखपुर के रहने वाले एक शख्स ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। गोलाबारी के चलते सुधीर सिंह की मौके पर मौत हो गई। लेकिन फायरिंग की आवाज सुनते ही मौके पर गांव वाले आ पहुंचे और आरोपी को चारों तरफ से घेर लिया।

gun Shot फोटो-सोशल मीडिया

आक्रोशित भीड़ ने आरोपी की लाठी डंडे से जमकर पिटाई की। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को बचाने की कोशिश की, पर पुलिस भीड़ पर काबू नहीं पा सकी, और भीड़ ने आरोपी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मौके पर सीओ तमकुहीराज की अगुवाई में पुलिस टीम पहुंची थी। घटना के बाद पूरे गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है।

ये भी पढ़ें...लौटी लादेन की भतीजी: ट्रंप की हो गई सगी, 9/11 आतंकी हमले में कर रही गुणगान

हत्या के बारे में कुशीनगर के एसपी विनोद कुमार मिश्र ने कहा कि बदमाश की पहचान नहीं हो पाई है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, हत्यारा गोरखपुर का रहने वाला है और आज सुबह ही रामपुर बंगरा गांव आया था। वारदात को अंजाम देने के बाद भागने की फिराक में था, लेकिन ग्रामीणों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। फिलहाल कार्रवाई जारी है।

ये भी पढ़ें...भारत का विनाशक विमान: चीन-पाकिस्तान की सरकार कांप रही, पूरी सेना होगी खत्म

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story