×

लौटी लादेन की भतीजी: ट्रंप की हो गई सगी, 9/11 आतंकी हमले में कर रही गुणगान

मशहूर आतंकी ओसामा बिन लादेन दुनियाभर में अपनी आतंकी साजिशों और हमलों के लिए जाना जाता था। ऐसे में ओसामा की भतीजी नूर बिन लादिन ने अपने एक बयान से हंगामा मचा दिया है।

Newstrack
Published on: 7 Sep 2020 9:32 AM GMT
लौटी लादेन की भतीजी: ट्रंप की हो गई सगी, 9/11 आतंकी हमले में कर रही गुणगान
X
मशहूर आतंकी ओसामा बिन लादेन दुनियाभर में अपनी आतंकी साजिशों और हमलों के लिए जाना जाता था। ऐसे में ओसामा की भतीजी नूर बिन लादिन ने अपने एक बयान से हंगामा मचा दिया है।

नई दिल्ली। मशहूर आतंकी ओसामा बिन लादेन दुनियाभर में अपनी आतंकी साजिशों और हमलों के लिए जाना जाता था। ऐसे में ओसामा की भतीजी नूर बिन लादिन ने अपने एक बयान से हंगामा मचा दिया है। दरअसल नूर का मानना है कि अमेरिका को अगले 9/11 से केवल डोनाल्ड ट्रंप ही बचा सकते हैं। खास बात ये है कि ये बयान अमेरिका के चुनाव से ठीक पहले दिया गया है, जोकि अमेरिकी वोटरों पर काफी ज्यादा प्रभाव डाल सकता है। सामने आई एक इंटरव्यू में ओसामा के बड़े भाई यसलाम बिन लादिन की बेटी नूर ने ऐसी कई बातें कहीं हैं।

ये भी पढ़ें... भारत का विनाशक विमान: चीन-पाकिस्तान की सरकार कांप रही, पूरी सेना होगी खत्म

गंदें कारनामों की वजह से बदला सरनेम

आतंकी ओसामा बिन लादेन की अगुवाई करने वाले आतंकी संगठन अलकायदा के आतंकवादियों ने 11 सितंबर 2001 को अमेरिका में 4 आतंकी हमलों को अंजाम दिया था। जिसकी वजह से इन हमलों में 2,977 लोगों की मौत हो गई थी, वहीं 25,000 से ज्यादा लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे।

osama bin laden Niece Noor bin Ladin फोटो-सोशल मीडिया

ऐसे में इन आरोप को देखते हुए अमेरिकी सेना ने लादेन का खोज अभियान चलाया और साल 2011 में उसे पाकिस्तान में मार दिया गया। इसके बाद खुद सऊदी अरब ने भी अपने इस नागरिक का शव लेने से साफ मना कर दिया था। वहीं अब इस आतंकी की भतीजी नूर सामने आई है। नूर ने अपने चाचा के गंदें कारनामों को देखते हुए अपना सरनेम लादेन से बदलकर लादिन कर लिया।

ये भी पढ़ें...प्रयागराज: आज भी गिराई गई अतीक अहमद की अवैध संपत्ति

ट्रंप की तारीफ

Trump फोटो-सोशल मीडिया

भतीजा नूर जोकि 33 साल की हैं, कहती हैं कि फिलहाल सिर्फ ट्रंप में ही आतंकी गतिविधियों को रोकने का दम है। वे यहां तक मानती हैं कि पूर्व राष्ट्रपति बराम ओबामा के दौर में आतंकी तेजी से फैले। फिर नूर आतंकी खत्म करने की और उनकी मजबूती पर सवाल उठाते हुए ट्रंप की तारीफ करती हैं।

ऐसे में अमेरिका में नूर को कभी कोई खराब अनुभव नहीं हुआ। पर वे न्यूयॉर्क में हमले की जगह, जिसे ग्राउंड जीरो कहते हैं, वहां जरूर जाना चाहती हैं। हालाकिं अभी तक न तो उन्हें ऐसा मौका मिल सका और न ही खुद हिम्मत जुट सकी। नूर भविष्य में वहां जरूर विजिट करना चाहती हैं।

ये भी पढ़ें...पाकिस्तान की मुस्लिम लड़की का दावा- डोनाल्ड ट्रंप है उसके अब्बू, मम्मी से लड़ते थे

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story