×

पाकिस्तान की मुस्लिम लड़की का दावा- डोनाल्ड ट्रंप है उसके अब्बू, मम्मी से लड़ते थे

पाकिस्तान से इन दिनों एक ऐसी खबर आई है। जो अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की रातों की नींद उठा सकती है। दरअसल एक पाकिस्तानी युवती ने ये दावा किया है अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप उसके पिता हैं और वह उनकी सगी औलाद है।

Newstrack
Published on: 7 Sep 2020 6:21 AM GMT
पाकिस्तान की मुस्लिम लड़की का दावा- डोनाल्ड ट्रंप है उसके अब्बू, मम्मी से लड़ते थे
X
ट्रंप ने कुल तीन शादियां की हैं। पहली दो पत्नी से उनका तलाक हो चुका है। आजकल वे नवंबर महीने में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

इस्लामाबाद: पाकिस्तान से इन दिनों एक ऐसी खबर आई है। जो अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की रातों की नींद उठा सकती है।

दरअसल एक पाकिस्तानी युवती ने ये दावा किया है अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप उसके पिता हैं और वह उनकी सगी औलाद है। वह अब अपने पिता से मिलना चाहती है।

यह भी पढ़ें…कुशीनगर से जल्द उड़ान भरेंगे प्लेन, CM योगी का एलान, एयरपोर्ट का लिया जायजा

लड़की ने ट्रम्प से मिलने की जताई इच्छा

उसने मीडिया से बात करते हुए ये भी कहा कि मैं सबके दिमाग में साफ करना चाहती हूं कि मैं डोनाल्ड ट्रंप की सगी औलाद हूं, मैं मुसलमान हूं और अंग्रेजों के साथ जो अंग्रेज आते हैं वो मुझे देखते हैं कि ये लड़की यहां क्या कर रही है।

मैं इस्लाम पसंद हूं, मैं अमन पसंद हूं। डोनाल्ड ट्रंप हमेशा मेरी मां को कहता था कि तुम लापरवाह हो, तुम मेरी बेटी की केयर नहीं कर सकती। जब मेरे मां-बाप की लड़ाई हुई थी उस वक्त मैं बहुत दुखी हुई थी। अब मैं अपने वालिद से मिलना चाहती हूं।

Donald Trump अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की फोटो(साभार-सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…चालबाजी से बाज नहीं आ रहा चीन, खूनी झड़प के बाद बढ़ाए इतने ज्यादा सैनिक

सोशल मीडिया में जमकर शेयर हो रहा ये वीडियो

किसी ने मीडिया से बात करते हुए इस युवती का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया। जिसके बाद से जो कोई भी इस वीडियो को देख रहा है वो लड़की का जमकर मजाक उठा रहा है और खूब शेयर भी कर रहा है। कुछ लोगों ने तो ये तक लिखा है कि ऐसा केवल पाकिस्तान में ही मुमकिन है।

मालूम हो कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कुल तीन शादियां की हैं। पहली दो पत्नी से उनका तलाक हो चुका है। आजकल वे नवंबर महीने में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

ऐसे में ये खबर उन्हें परेशान कर सकती है। इस वीडियो का इस्तेमाल विरोधी ट्रंप की छवि खराब करने और चुनाव में उन्हें नुकसान पहुंचाने में भी कर सकते हैं।

Donald Trump And Family अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनके परिवार के लोगों की फोटो(सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…पहलवान को कोरोना: पूनिया की हालत स्थिर, डॉक्टर्स ने दी होम क्वारंटीन की सलाह

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story