×

महिला कांस्टेबल की मौत: फांसी से लटककर की आत्महत्या, पुलिस विभाग में हड़कंप

मंगलवार को जनपद औरैया की कोतवाली बिधूना में एक महिला सिपाही ने फांसी पर लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Shivani Awasthi
Published on: 2 Jun 2020 3:45 AM GMT
महिला कांस्टेबल की मौत: फांसी से लटककर की आत्महत्या, पुलिस विभाग में हड़कंप
X

औरैया। शादी के कुछ समय बाद ही आखिर एक महिला सिपाही फांसी पर झूल गई। ऐसा क्या कारण रहा कि महिला सिपाही को यह कदम उठाना पड़ा। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है। हालंकि इस घटना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

महिला सिपाही ने फांसी पर लटककर दी जान

ऐसा ही एक मामला मंगलवार को जनपद औरैया की कोतवाली बिधूना में देखने को मिला। जिसमें एक महिला सिपाही ने फांसी पर लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

ये भी पढ़ेंः UP में खूनी संघर्ष, तीन की मौत, BJP सांसद के गांव में फोर्स तैनात

ड्यूटी से लौटकर मकान में की आत्महत्या

दरअसल, बागपत निवासी शालू गिरी पुत्र राजेंद्र गिरी जनपद औरैया की कोतवाली बिधूना में महिला सिपाही के पद पर तैनात थी और वह बिधूना कस्बे में मोहल्ला किशोरगंज में एक मकान में किराए पर रहती थी। सोमवार की शाम वह अपनी ड्यूटी को अंजाम देकर अपने कमरे पर चली गई और पता नहीं किसी कारण से रात में किसी समय उसने फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर ली। जब काफी देर तक शालू का दरवाजा नहीं खुला तो इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई।

[video width="640" height="416" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/06/VID-20200602-WA0083.mp4"][/video]

मौके पर पहुंचे कोतवाल विनोद कुमार शुक्ला

सूचना पाकर पहुंचे कोतवाल विनोद कुमार शुक्ला ने दरवाजा खोलकर देखा तो महिला कांस्टेबल शालू गिरी फांसी के फंदे पर झूल रही थी। कोतवाल द्वारा इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई। सूचना पाकर सीओ बिधूना मुकेश प्रताप सिंह भी पहुंच गए और जांच-पड़ताल में जुट गए।

ये भी पढ़ेंः UP सहायक शिक्षक भर्ती: उम्मीदवारों को आवंटित हुआ जिला, यहां देखें पूरी लिस्ट

आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में लगी पुलिस

पुलिस ने महिला सिपाही के शव को नीचे उतारकर पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं सीओ ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना के संबंध में जानकारी उसके परिजनों व पति को दे दी गई है।

[video width="640" height="416" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/06/VID-20200602-WA0085.mp4"][/video]

बताते चलें कि महिला कांस्टेबल शालू गिरी का विवाह लाक डाउन में अभी कुछ दिन पूर्व ही हुआ था। फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक सहित अन्य टीम भी पहुंच रही है।

रिपोर्टर - प्रवेश चतुर्वेदी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story