UP में खूनी संघर्ष, तीन की मौत, BJP सांसद के गांव में फोर्स तैनात

बीजेपी सांसद सत्यपाल सिंह के पैतृक गांव बासौली में चक्की पर आटे को लेकर हुए विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। इस खूनी संघर्ष में तीन लोगों की मौत हो गई है। इन हत्याओं के बाद हड़कंप मच गया है।

बागपत: बीजेपी सांसद सत्यपाल सिंह के पैतृक गांव बासौली में चक्की पर आटे को लेकर हुए विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। इस खूनी संघर्ष में तीन लोगों की मौत हो गई है। इन हत्याओं के बाद हड़कंप मच गया है। गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिसबल तैनात किया गया है। आइजी प्रवीण कुमार भी मौके पर पहुंच गए हैं।

आटा चक्की को लेकर हुए विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी, तो वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस वारदात को अंजाम देकर भाग रहे दो हमलावरों की ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ें…मायके से बीवी नहीं आई तो पति ने लगा ली फांसी, मचा हड़कंप

दरअसल गांव का एक युवक आटा चक्की पर पिसाई का काम करता है। युवक शेखर कश्यप व गांव के ही रहने वाले निशांत तोमर के बीच हुए मामूली विवाद ने खूनी रंग ले लिया और दो दर्जन से अधिक हमलावरों ने चक्की चलाने वाले युवक शेखर कश्यप के घर पर हमला बोल दिया। ताबड़तोड़ हुई फायरिंग में शेखर की मौत हो गयी। तो वहीं गोलियों की आवाज सुनकर और हंगामा होता देख आसपास घरों से ग्रामीण भी इकट्ठा हो गए।

यह भी पढ़ें…स्वास्थ्य विशेषज्ञों का बड़ा दावा: शुरू हो चुका है कोरोना का कम्युनिटी ट्रांसमिशन

हमले से गुस्साए ग्रामीणों ने हमलावरों को को घेर लिया। खुद को घिरता हुआ देख धारदार हथियारों, लाठी डंडों व तमंचों से लैस हमलावरों ने ग्रामीणों पर भी हमला बोल दिया और भागने लगे। वारदात को अंजाम देकर बाइक पर सवार होकर भाग रहे दो हमलावरों को ग्रामीणों ने लाठी डंडों से पीट-पीटकर मार डाला।

यह भी पढ़ें…भारतीय सेना ने की बड़ी कार्रवाई, मार गिराए 13 आतंकी, अभी ऑपरेशन जारी

घटना की सूचना मिलते ही आलाधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और आसपास से तीन थानों की पुलिस फोर्स को भी बुलाया गया। वारदात में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और तीनों शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गयी है।

रिपोर्ट: पारस जैन