×

लखीमपुर गैंगरेप-हत्या: सपा-बसपा ने योगी सरकार को घेरा, दिया ये बड़ा बयान

लखीमपुर खीरी में एक किशोरी के साथ रेप कर उसकी जघन्य हत्या करने का मामलें के बाद विपक्षी दलों ने जमकर योगी सरकार पर निशाना साधा है।

Newstrack
Published on: 16 Aug 2020 7:14 AM GMT
लखीमपुर गैंगरेप-हत्या: सपा-बसपा ने योगी सरकार को घेरा, दिया ये बड़ा बयान
X
लखीमपुर गैंगरेप-हत्या: सपा-बसपा ने योगी सरकार को घेरा, दिया ये बड़ा बयान

लखनऊ: लखीमपुर खीरी में एक किशोरी के साथ रेप कर उसकी जघन्य हत्या करने का मामलें के बाद विपक्षी दलों ने जमकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने इसे इंसानियत को झकझोर देने वाली घटना बताते हुए आरोप लगाया है कि भाजपा शासन में बच्चियों व महिलाओं का उत्पीड़न चरम पर है तो वही बसपा सुप्रीमों मायावती ने कहा है कि ऐसी घटनाओं से सपा और मौजूदा भाजपा सरकार में क्या अंतर रह गया। मायावती ने दोषियो के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें:इजरायल-यूएई की बड़ी गलती: समझौता ऐसा पीठ में छूरा भोंकने जैसा, धोखेबाज करार

अखिलेश यादव ने ट्वीट करके कहा



लखीमपुर खीरी की घटना पर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को ट्वीट करके कहा है कि उप्र के लखीमपुर खीरी में एक बेबस किशोरी से दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या इंसानियत को झकझोर देने वाली घटना है। भाजपाकाल में उप्र. की बच्चियों व नारियों का उत्पीड़न चरम पर है। बलात्कार, अपहरण, अपराध व हत्याओं के मामले में भाजपा सरकार प्रश्रयकारी क्यों बन रही है?

सुप्रीमों मायावती ने कही ये बात



इधर बसपा सुप्रीमों मायावती ने उत्तर प्रदेश में दलितों पर हो रहे जानलेवा हमले को लेकर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को कठघरे में खड़ा किया है। बसपा मुखिया मायावती ने शनिवार को स्वतंत्रता दिवस पर देश तथा प्रदेश को लोगों को शुभकामना देने के साथ ही उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ और लखीमपुर खीरी में हुई हिंसक घटना को लेकर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला है। मायावती ने टवी्ट करके प्रदेश के लखीमपुर खीरी के पकरिया गांव में दलित नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद फिर उसकी नृशंस हत्या को अतिदुखद व शर्मनाक बताया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में ऐसी घटनाओं से सपा व वर्तमान भाजपा सरकार में फिर क्या अन्तर रहा। सरकार आजमगढ़ के साथ खीरी के दोषियों के विरूद्ध भी सख्त कार्रवाई करे।



ये भी पढ़ें:बड़ी खबरः कोरोना वैक्सीन की पहली खेप तैयार, इन्हें मिलेगी खुराक

मायावती ने कहा कि आजमगढ़ के बांसगांव में दलित प्रधान सत्यमेव जयते पप्पू की स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या में नृशंस हत्या व एक अन्य की कुचलकर मौत की खबर अतिदुखद। यूपी में दलितों पर इस प्रकार की हो रही जुल्म-ज्यादती व हत्या आदि से पूर्व की समाजवादी पार्टी तथा भाजपा की सरकार कानून-व्यवस्था के मामले में एक जैसी हैं।

मनीष श्रीवास्तव

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story