×

लखीमपुर गैंगरेप केस: SP ने इस आरोप को किया खारिज, कहा ये बातें हैं गलत

मामले में कहा जा रहा था कि उस बच्ची की दोनों आंखें फूटीं थीं और उसकी जीभ भी काट दी गई थी। अब इस मामले में पुलिस अधीक्षक (SP) सफाई दी है।

Shreya
Published on: 16 Aug 2020 8:58 AM GMT
लखीमपुर गैंगरेप केस: SP ने इस आरोप को किया खारिज, कहा ये बातें हैं गलत
X
Lakhimpur Gangrape Murder Case

लखीमपुर खीरी: यूपी के लखीमपुर खीरी में एक नाबालिग बच्ची के साथ हुई दरिंदगी ने हैवानियत की सारी हदें ही पार कर दी। मामले में कहा जा रहा था कि उस बच्ची की दोनों आंखें फूटीं थीं और उसकी जीभ भी काट दी गई थी। अब इस मामले में पुलिस अधीक्षक (SP) सफाई दी है। लखीमपुर के एसपी सतेंद्र कुमार ने लड़की की आंख फोड़े और जीभ काटे जाने की बात को झूठ करार दिया है। एसपी ने कहा कि मामले में लड़की की आंख फोड़ने और जीभ काटे जाने का कोई मामला नहीं है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ऐसी कोई बात सामने नहीं आई

लखीमपुर के एसपी सतेंद्र कुमार ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है। बच्ची की बॉडी गन्ने के खेत में मिली है और आंख के पास खरोंच की वजह से खून आया है। जबकि गला दबाने की वजह से जीभ दबी हुई मिली है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के मुताबिक, आंख फोड़ने और जीभ काटे जाने की बातें गलत हैं।

यह भी पढ़ें: सांसद पर FIR: सीएम योगी को ऐसा कहना पड़ा भारी, कार्यालय पर पुलिस का ताला

बच्ची के परिजनों का ये है आरोप

बता दें कि बच्ची के परिजनों का आरोप है कि बदमाशों ने 13 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप किया और उसकी आंखें फोड़ दीं। छात्रा के गले में पट्टा डालकर उसे घसीटा गया था। बच्ची के पिता ने बताया कि पीड़िता का शव उन्हें गन्ने के खेत में मिला। दरिंदों ने बच्ची की आंखें फोड़ दी थीं। उसके गले में पट्टा बंधा हुआ था। उसकी जीभ भी काट डाली गई थी। बच्ची के चाचा ने जगदीश, संतोष और संजय नाम के तीन युवकों पर इसका आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें: सुदीक्षा भाटी केस: पुलिस का बड़ा खुलासा, आरोपियों ने हादसे के बाद किया ये काम

परिवार को इन पर है शक

पीड़िता के चाचा का कहना है कि ये तीनों युवक बच्ची को खेत में मिले थे। बच्ची के साथ रेप किया गया है, फिर उसकी आंखें फोड़ दी गईं और उसे मार डाला गया। फिलहाल परिजनों के बयान के आधार पर बच्ची के चाचा ने जगदीश, संतोष और संजय नाम के तीन युवकों पर इसका आरोप लगाया है संतोष यादव और संजय गौतम नाम के दो लोगों पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: सर्विलांस पर राजभवन: हिल गई पूरी सरकार, राज्यपाल ने दी कड़ी चेतावनी

दो आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

इस मामले में लखीमपुर खीरी एसपी सत्येंद्र कुमार का कहना है कि एफआईआर दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) लगाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: गद्दार पाकिस्तान: ISI यहां तैयार कर रहा आतंकी, भारत के खिलाफ बड़ी साजिश

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story